26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी समारोह में शामिल होने आये लोगों को ट्रक ने रौंदा, चार की मौत

शादी समारोह में शामिल होने आये लोगों को ट्रक ने रौंदा, चार की मौत

मेदनीचौकी. सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 सड़क पर मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के नवटोलिया कब्रिस्तान के पास अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक पर सवार चार लोगों को रौंद दिया, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी लोग शादी कार्यक्रम में शामिल होने आये बरात व घर के लोग दो बाइक पर सवार होकर नवटोलिया गांव से कुछ सामान लेकर वापस शादी स्थल ऋषि पहाड़पुर गांव लौट रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने सभी को रौंदते हुए मुंगेर की तरफ फरार हो गया. जिससे बाइक पर सवार चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी.

बाकरचक गांव से ऋषि पहाड़पुर आयी थी बारात

माणिकपुर थाना के बाकरचक गांव निवासी मदन महतो के लड़के की बारात मेदनीचौकी थाना के ऋषि पहाड़पुर गांव के नया टोला निवासी अशोक महतो के पुत्र रंजीत महतो घर आयी थी. दुर्घटना में अज्ञात ट्रक द्वारा रौंदे गये चारो मृतकों में जिस लड़की की शादी थी उसके के चाचा लक्ष्मी महतो भी शामिल है. वहीं मुंगेर मिर्जापुर के मृतक कुणाल कुमार अपने माता-पिता का अविवाहित एकलौता पुत्र बताया जा रहा है, जो रोहतक में मजदूरी करता था. इससे पूर्व के वर्षों में उसके दो भाई की भी असमय ही मौत हो गयी थी. जिसके बाद वह अकेला था, उसकी भी दुर्घटना में मौत से उसके माता-पिता का सहारा छिन गया. वहीं नवटोलिया के मृतक पुग्गी कुमार यादव अपनी पीछे दो लड़का एक लड़की को छोड़ गये हैं. भवानीपुर का मृतक मनीष कुमार भी अविवाहित ही था. शव को देखने सभी के परिजन सूर्यगढ़ा अस्पताल पहुंचे. अपने-अपने शव को देखते ही चित्कार मारकर रोने लगे. चारो शवों पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

दुर्घटना के विरोध में सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 को किया तीन घंटे जाम

शादी कार्यक्रम में आये बारात के लोगों के दुर्घटना के शिकार हो जाने के विरोध में सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 सड़क को लगभग तीन घंटे तक जाम रखा. जानकारी के अनुसार सोमवार को अहले सुबह चार बजे से सात बजे तक लगभग तीन घंटे से अधिक समय तक एनएच 80 को जाम रखा गया. लोग मृतक के परिजनों को आपदा के तहत मुआवजा का मांग कर रहे थे. घंटों जाम रहने से एनएच पर दोनों तरफ बड़े – छोटे वाहनों की लंबी कतार लग गयी. बड़ी मशक्कत से मेदनीचौकी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी, सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम, किरणपुर पंचायत के मुखिया शैलेंद्र कुमार तथा कई जनप्रतिनिधियों के साथ सूर्यगढ़ा सीओ स्वतंत्र कुमार व बीडीओ अखिलेश कुमार के मुआवजा देने के अश्वासन पर समझा-बुझा कर जाम हटवाया गया.

इस संबंध में मेदनीचौकी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी ने बताया कि जानकारी मिली है कि दो बाइक और ट्रक के आमने-सामने टक्कर में साढ़े तीन बजे अहले सुबह को दुर्घटना हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत हुई है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें