1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. three siblings drowned while crossing the river while going to the farm one died the search for two continues in lakhisarai news skt

बिहार: खेत जाने के दौरान नदी पार करने में तीन भाई-बहन डूबे, एक की मौत, दो की तलाश जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मौके पर जुटे ग्रामीण
मौके पर जुटे ग्रामीण
प्रभात खबर

लखीसराय में पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव से दो भाई व एक बहन शुक्रवार को गांव के पास ही हरूहर नदी को पार कर खेत जाने के दौरान नदी की गहरायी में समा गये. इस दौरान उनलोगों के साथ जा रहा एक युवक किसी तरह बच निकला. उसके द्वारा जानकारी दिये जाने के बाद गांव से लोग नदी के समीप पहुंच बच्चों की खोजबीन में लग गये. जिसके बाद काफी खोजबीन करने पर रामचंद्रपुर गांव निवासी कारू सिंह के 21 वर्षीय पुत्र राजा कुमार को नदी से बाहर निकाला जा सका. नदी से बाहर आने पर उसकी मौत हो जाने की जानकारी मिली. वहीं अन्य दो बच्चों की तलाश जारी है.

प्रशासन के द्वारा महाजाल को मंगवा कर तलाश की जा रही है. समाचार प्रेषण तक दोनों बच्चों का पता नहीं चल सका है. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव अंतर्गत पुरवारी टोला निवासी सुबोध सिंह की पुत्र खुशी कमारी(12 वर्ष) तथा पुत्र रोहित कुमार(10 वर्ष) अपने भाई अंकित कुमार(14 वर्ष) एवं चचेरे भाई सह कारू सिंह के पुत्र राजा कुमार (21 वर्ष)के साथ नदी पार कर खेत जा रहे थे. उसी दौरान नदी की गहरायी का अंदाजा नहीं मिलने की वजह से चारों बच्चे डूबने लगे, जिस दौरान किसी तरह अंकित कुमार तैर कर नदी से बाहर आने में सफल रहा, लेकिन खुशी, रोहित एवं राजा नदी की गहरायी में समा गये.

इस क्रम में बच कर निकले अंकित के द्वारा शोर मचाये जाने के बाद ग्रामीण नदी की और दौड़कर पहुंच तथा नदी में बच्चों की तलाश शरू कर दी. जिसमें 21 वर्षीय राजा कुमार को नदी से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक राजा की मौत हो चुकी थी. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पिपरिया थानाध्यक्ष, अंचलाधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया तथा दो लापता बच्चों की तलाश में युद्धस्तर पर नदी में खोजबीन शुरू कर दी.

इस दौरान महाजाल भी मंगवाया गया है. इस संबंध में पिपरिया थानाध्यक्ष राजकुमार साह ने बताया कि तीन बच्चे हरूहर नदी में डूबे थे, जिनमें से एक का शव मिला है जिसे पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया गया है. वहीं दो अन्य लापता बच्चों की तलाश की जा रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें