26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक ही चालान पर दो बार ढोया जा रहा था बालू, चालक गिरफ्तार

एक ही चालान पर दो या अधिक बार बालू के अवैध तरीके से परिवहन किये जाने के मामले में कार्रवाई की गयी है. मंगलवार दो जुलाई की अपराह्न एक ऐसे ही मामले का खुलासा पुलिस ने किया.

सूर्यगढ़ा. एक ही चालान पर दो या अधिक बार बालू के अवैध तरीके से परिवहन किये जाने के मामले में कार्रवाई की गयी है. मंगलवार दो जुलाई की अपराह्न एक ऐसे ही मामले का खुलासा पुलिस ने किया. जांच के क्रम में पुलिस ने बीआर 21 पी-2425 नंबर की ट्रक को जब्त कर नवादा जिले के वारसलीगंज थाना अंतर्गत सिमरी गांव निवासी अभय यादव के पुत्र ट्रक चालक राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मामले को लेकर प्रतिनियुक्ति अवर निरीक्षक राम बहादुर राम के लिखित बयान पर सूर्यगढ़ा थाना में कांड संख्या 217/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दरअसल सूर्यगढ़ा पहलवान चौक के समीप चेक पोस्ट पर मंगलवार को पुलिस ने मुंगेर की ओर जा रही एक बालू लोड ट्रक को जांच के लिए रोका. पुलिस द्वारा चालान मांगने पर ट्रक चालक ने जो प्रीपेड चालान प्रस्तुत किया, उसकी जांच में पता चला कि उक्त रजिस्ट्रेशन नंबर की गाड़ी दो जुलाई की सुबह ही उक्त नंबर के चालान के साथ मुंगेर की ओर गयी है. जांच के क्रम में पुलिस ने पाया कि एक ही चालान पर दो बार अवैध बालू की चोरी ट्रक पर लोड कर धोखाधड़ी एवं हेरा-फेरी कर परिचालन किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त करने के साथ ही ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें