25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lakhisarai News : पुलिस ने आठ शराबियों को किया गिरफ्तार

लावारिस अवस्था में बाइक पर रखी 15 लीटर महुआ शराब जब्त

लखीसराय.

नशा उन्मूलन अभियान के तहत उत्पाद विभाग द्वारा रविवार को सघन चेकिंग अभियान चलाकर आठ शराबियों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. जबकि उत्पाद पुलिस को देखकर एक बाइक चालक भाग निकला. लावारिस अवस्था में बाइक से 15 लीटर देसी शराब जब्त की गयी. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के झंझरिया पुल के पास से लखीसराय इंग्लिश के जगदीश यादव के पुत्र सुलेंद्र कुमार को नशे की हालत में पकड़ा गया है. नशे में हालत में उसकी यह गिरफ्तारी दूसरी बार है. जबकि इसी दौरान अशोक कुमार के पुत्र अनुराग कुमार को भी नशे की हालत में पकड़ा गया है. इसके अतिरिक्त चानन थाना क्षेत्र के बन्नू बगीचा ढलान मोड़ के पास चेकिंग के दौरान शेखपुरा जिले के सिरारी थाना क्षेत्र के मदारी गांव के उपेंद्र यादव के पुत्र बबलू कुमार, गोरेलाल यादव के पुत्र राहुल कुमार एवं युगल किशोर यादव के पुत्र विजय कुमार नशे की हालत में पाया गया. यहीं से पचना रोड लखीसराय के श्याम सिंह के पुत्र अमित कुमार, इंग्लिश लखीसराय के राजेंद्र साव के पुत्र सोनू कुमार एवं नागेश्वर सिंह के पुत्र अभिनव कुमार को भी नशे की हालत में पकड़ा गया है. उत्पाद विभाग द्वारा जारी जांच पड़ताल के दौरान एक तस्कर बाइक छोड़कर भाग गया. बाइक से 15 लीटर देसी शराब बरामद की गयी है. बाइक को भी जब्त कर सभी नशेड़ियों की मेडिकल जांच कराकर न्यायिक प्रक्रिया में भेजने का कार्य जारी है.

शराब पीकर महिला के साथ की मारपीट

हलसी.

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजितपुर में एक शराबी ने शराब पीकर महिला के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने लगा. साथ ही अपने भाइयों के साथ भी मारपीट करने लगा. जिसमें स्व अशोक ठाकुर की पत्नी रीना देवी घायल हो गयी. इस संबंध में घायल रीना देवी ने बताया कि उसके ही गांव के निवासी लौगी तांती के पुत्र सीताराम तांती, देवकी तांती एवं नंदे तांती ने शराब पीकर गाली-गलौज की. उसके घर घुसकर मारपीट करने लगे. तभी उसने विरोध किया तो सीताराम तांती ने लाठी से उसके सिर पर वार किया. इस दौरान सिर बचाने के क्रम में हाथ पर चोट लग गयी. इससे उसका बायां हाथ टूट गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि घटना जानकारी मिली है. मामले को जांच करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

आज चार घंटे बाधित रहेगी बिजली

लखीसराय.

मंगलवार 2 जुलाई को नेरी फीडर, कोर्ट एरिया फीडर और पुरानी बाजार फीडर में 33 केवीए बिजली तार को एक लाख 32 हजार केवीए तार से जमुई से लखीसराय को मिलाया जायेगा. इस कार्य को लेकर ग्रिड सब स्टेशन सलौनाचक क बिजली 10 बजे सुबह से 2 बजे दोपहर बाधित रहेगी. कार्यपालक अभियंता सुमन सौरव ने बताया की एक लाख 32 हजार वोल्ट जमुई व लखीसराय संचरण लाइन की पुनर्बहाली के अंतर्गत तार खींचा जायेगा. मोरमा, बिक्कम, पतनेर, कुरौता, पचौता, बबनगामा, मनकट्ठा शहर के नया बाजार और पुरानी बाजार की बिजली बंद रहेगी.

बालू लदा ट्रैक्टर जब्त, प्राथमिकी

सूर्यगढ़ा.

माणिकपुर पुलिस ने पुराना सलेमपुर गांव के पास से एक अवैध रूप से बालू लोड बिना नंबर का ट्रैक्टर जब्त किया है. मामले को लेकर एसआई पप्पू पासवान द्वारा माणिकपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें