24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के भ्रष्ट अधिकारियों पर कसेगी नकेल, जब्त होगी संपत्ति, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने की घोषणा

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा एक दिवसीय दौरे पर रविवार को लखीसराय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रधान कार्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अपराधी हो या कोई भ्रष्ट अधिकारी किसी को नहीं बख्शा जाएगा

Bihar News: बिहार के डिप्टी सीएम और लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि अगर अपराधी नहीं सुधरे तो उन्हें परलोक का रास्ता दिखा दिया जाएगा. 2005 से 2010 की सरकार की तरह फिर से अपराधियों पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि बालू, शराब और भू-माफियाओं को पनाह देने वाले भ्रष्ट अधिकारियों की भी पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

भ्रष्ट अफसरों को बख्शेंगे नहीं

डिप्टी सीएम ने एनडीए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे राष्ट्रीय जनता दल की मानसिकता वाले अफसरों को चिन्हित कर उनकी सूची तैयार करें. ऐसे अफसर सरकार को बदनाम करने का काम करते हैं. भ्रष्ट अफसरों को वे बख्शेंगे नहीं. डिप्टी सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार से कमाई करने वाले अफसरों की संपत्ति जब्त की जाएगी. सभी जिलों में एसटीएफ का गठन किया जाएगा. ताकि जिले में कानून व्यवस्था बनी रहे.

लखीसराय एसपी की कार्यशैली पर खड़े किए सवाल

विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि मुंगेर प्रशासन द्वारा चेकिंग के दौरान बालू लदे कुल 46 वाहनों में से छह वाहनों पर चालान पाए जाने पर कार्रवाई की गई, लेकिन लखीसराय से गुजरने वाले वाहनों पर लखीसराय जिला पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे यहां के एसपी की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. इस संबंध में वे मुख्यमंत्री से बात करेंगे.

माफिया के खिलाफ सरकार की लड़ाई शुरू

डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार में माफिया और अपराधियों के खिलाफ सरकार की लड़ाई शुरू हो गई है. किसी भी कीमत पर बिहार से गुंडों और माफियाओं का राज खत्म किया जाएगा. चाहे उसे किसी भी राजनीतिक दल का संरक्षण क्यों न हो.

बालू माफियाओं का लाइसेंस रद्द करने की पहल शुरू

डिप्टी सीएम ने एक बार फिर खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने कहा कि बालू का स्टॉक करने वाले और कालाबाजारी करने वाले बालू माफियाओं का लाइसेंस रद्द करने की पहल शुरू कर दी गई है. आरजेडी संरक्षित माफिया और अपराधियों को अब बख्शा नहीं जाएगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है.

Also Read: ‘बेटा को पढ़ाकर कलक्टर बनाओगे क्या?’, पिता को याद कर भावुक हुए जीतन राम मांझी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें