1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. bpsc uttar pradesh candidate dies while giving 67th combined preliminary examination in lakhisarai ksl

BPSC: लखीसराय में बीपीएससी 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा देने के दौरान उत्तर प्रदेश के अभ्यर्थी की मौत

बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र में उत्तर प्रदेश से आये अभ्यर्थी की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BPSC: घटना की जानकारी लेते डीएम संजय कुमार सिंह और बनारसी सिंह (फाइल फोटो).
BPSC: घटना की जानकारी लेते डीएम संजय कुमार सिंह और बनारसी सिंह (फाइल फोटो).
प्रभात खबर

BPSC: बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र में उत्तर प्रदेश से आया अभ्यर्थी बेहोश हो गया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी और एसडीओ अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

बिहार लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में आयोजित 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा के दौरान रविवार को परीक्षा केंद्र आरलाल कॉलेज में परीक्षा के दौरान एक अभ्यर्थी की मौत हो गयी. अभ्यर्थी की पहचान उत्तर प्रदेश राज्य के सोनभद्र जिले की ओबरा कॉलोनी स्थित सेक्टर आठ के परसोई निवासी कामेश्वर सिंह के पुत्र बनारसी सिंह के रूप में हुई है.

आरलाल कॉलेज परीक्षा केंद्र के हॉल में प्रवेश के कुछ ही देर बाद अभ्यर्थी बनारसी सिंह की तबीयत बिगड़ने लगी. तबीयत खराब होने के बाद वह बेहोश होकर गिर पड़े. हॉल में तैनात वीक्षक ने इसकी सूचना तुरंत केंद्राधीक्षक को दी. इसके बाद तुरंत अभ्यर्थी को बेहोशी की हालत में ही इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

अभ्यर्थी के मौत की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह और एसडीओ संजय कुमार अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. मालूम हो कि जिला मुख्यालय स्थित 14 परीक्षा केंद्रों पर 67वीं बीपीएससी की परीक्षा आयोजित की गयी है. इन केंद्रों पर कुल छह हजार प्रतिभागी को परीक्षा में शामिल होना था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें