28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन से निकली जहरीली रासायनिक गैस, अचानक बिगड़ने लगी स्कूली छात्राओं की हालत, फिर…

किशनगंज : बिहार बंगाल सीमा से सटे सुरजापुर हाइस्कूल में शुक्रवार की दोपहर अचानक एक दर्जन से अधिक छात्रा की हालत बिगड़ने लगी़ इसमें 9वीं की 4 छात्र स्कूल में बेहोश हो गयी़ घटना की सूचना मिलते ही सुरजापुर हाई स्कूल में कोहराम मच गया़ छात्र-छात्राओं में घटना के बाद आस पास में हड़कंप मच […]

किशनगंज : बिहार बंगाल सीमा से सटे सुरजापुर हाइस्कूल में शुक्रवार की दोपहर अचानक एक दर्जन से अधिक छात्रा की हालत बिगड़ने लगी़ इसमें 9वीं की 4 छात्र स्कूल में बेहोश हो गयी़ घटना की सूचना मिलते ही सुरजापुर हाई स्कूल में कोहराम मच गया़ छात्र-छात्राओं में घटना के बाद आस पास में हड़कंप मच गया़ स्थानीय लोगों व अभिभावकों ने आनन फानन में किशनगंज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया़ ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार जमीन से रासायनिक पदार्थ का निकलने से उत्पन्न गैस से स्कूली छात्राओं की तबीयत बिगड़ने लगी.

हालांकि आधिकारिक तौर पर छात्रों की तबीयत बिगड़ ने के कारणों का पुष्टि नहीं हो सकी है़ जानकारी के अनुसार बंगाल के चाकूलिया पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुटी है़ छात्रा कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है़विधान पार्षद व एमजीएम निदेशक डा दिलीप कुमार जायसवाल बीमार छात्राओं की चिकित्सा के दौरान वहां खुद मौजूद थे. प्रत्येक बच्चियों से हाल पूछा और उपस्थित चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिये. विधान श्री जायसवाल एक अभिभावक की तरह जब बच्चियां भरती हुई तब से वार्ड में मौजूद रहे.

9वीं के एक दर्जन छात्र-छात्राओं का समाचार प्रेषण तक एमजीएम में इलाज चल रहा है़ एमजीएम में भर्ती बबीता कुमारी, सुजाता दाली, प्रियंका मंडल, अंजना अर्पणा, निपा मजूमदार, प्रियंका दास, संपा सरकार, नुपुर विश्वास, चंदन विश्वास, सूरज का इलाज चल रहा है़ जबकि आधार दर्जन छात्र स्कूल से अपने घर चले गये़ स्कूल के उप प्राचार्य अमलेंदु विश्वास ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि कैसे छात्र-छात्रापएं का तबीयत बिगड़ी है मुझे पता नहीं है जांच का विषय है.

यह भी पढ़ें-
बिहार मैट्रिक परीक्षा : रणक्षेत्र में बदला केंद्र, पथराव के साथ खूब चली लाठियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें