30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: किशनगंज में जीजा पर आया साली का दिल, दोनों ने मिलकर पति को सुलाया मौत की नींद

किशनगंज में अपने ही जीजा के साथ अवैध संबंध रखनेवाली साली ने जीजा के संग मिल कर पति की हत्या कर दी. मामला गंधर्वडांगा थाना क्षेत्र के जरझुला गांव का है. पुलिस आरोपित पत्नी व साढ़ू को गिरफ्तार कर अनुसंधान कर रही है.

बिहार: किशनगंज में अपने ही जीजा के साथ अवैध संबंध रखनेवाली साली ने जीजा के संग मिल कर पति की हत्या कर दी. मामला गंधर्वडांगा थाना क्षेत्र के जरझुला गांव का है. पुलिस आरोपित पत्नी व साढ़ू को गिरफ्तार कर अनुसंधान कर रही है. दिघलबैंक थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि गंधर्वडांगा थाना क्षेत्र के जरझुला गांव में एक व्यक्ति की चाकू से वार कर हत्या कर दी गयी है.

कई वर्षों से चल रहा था अवैध संबंध 

दिघलबैंक थाने से एसआइ धर्मपाल व गंधर्वडांगा थाना प्रभारी सुमेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचते ही पुलिस ने हत्या के कारणों के बारे में छानबीन करना शुरू कर दिया. जांच के दौरान ही पुलिस को पता चला कि मृतक राशिद आलम, पिता ग्यासुद्दीन, ग्राम जरझुला निवासी मुंह से दिव्यांग था. वह दो भाई है, और दोनों ही भाई बोल नहीं सकते. जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी काल्पनिक नाम अकेला खातून का अपने ही जीजा सद्दाम आलम, पिता इस्लामुद्दीन, ग्राम हल्दीपोखर निवासी के साथ पिछले कई वर्षों से अवैध संबंध था. जिसकी खबर मृतक को लग गई.

Also Read: बिहार: भागलपुर में गैस कटर से एटीएम काट रहे थे अपराधी, पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा
महज तीन घंटे में सुलझ गई गुत्थी 

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि रविवार को सुबह अपने ही घर में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख पति राशिद आलम ने विरोध जताया. उसके विरोध जताने पर उसकी पत्नी और साढ़ू दोनों उग्र हो गये. इसी क्रम में बात आगे बढ़ गई और उसकी पत्नी व उसके साढ़ू सद्दाम ने चाकू से लगातार कई वार करके राशिद आलम की हत्या कर दी. पुलिस को इस मामले को समझने में ज्यादा देर नहीं लगी. पुलिस ने इस मामले का महज तीन घंटे में खुलासा करते हुए आरोपित पत्नी व साढ़ू को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के चाचा ने आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें