28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशनगंज रेलवे स्टेशन स्थित तत्काल टिकट की बुकिंग में यात्रियों ने लगाया धांधली का आरोप

किशनगंज रेलवे स्टेशन स्थित तत्काल बुकिंग आरक्षण केंद्र पर बुधवार को कंफर्म टिकट के लिए परेशान यात्रियों ने तत्काल काउंटर पर डियुटी पर तैनात कर्मियों पर धांधली करने कस आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया.

किशनगंज. किशनगंज रेलवे स्टेशन स्थित तत्काल बुकिंग आरक्षण केंद्र पर बुधवार को कंफर्म टिकट के लिए परेशान यात्रियों ने तत्काल काउंटर पर डियुटी पर तैनात कर्मियों पर धांधली करने कस आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. यात्रियों ने बताया कि 4 जुलाई को ट्रेन से सफर करने के लिए किशनगंज स्थित तत्काल टिकट काउंटर से कंफर्म टिकट बुंकिंग करने के लिए, पिछले 24 घंटे से वे लाइन पर खड़े थे.जिसके बाद आज सुबह उन्हें सबसे पहला फॉर्म भी मिला लेकिन सबसे पहले लाइन में खड़े होने के बावजूद उन्हें कन्फर्म टिकट नहीं मिला जबकि उनके पीछे दूसरे नंबर पर खड़े व्यक्ति को उसी राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन का कंफर्म टिकट मिल गया. यात्रियों ने बुंकिंग काउंटर के कर्मियों से दलालों के साथ सांठ गांठ का आरोप लागाया है.साथ ही मामले की जांच का मांग किया है. हंगामा बढ़ता देख आरपीएफ के सिपाहियों ने यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तत्काल टिकट के लिए यात्रियों की लाइन से लेकर फॉर्म उपलब्ध करवाना और तत्काल बुंकिंग टिकट काउंटर में खोलने से लेकर बंद होने तक की निगरानी आरपीएफ के अधिकारियों के जिम्मे होती है. ऐसे में पिछले 24 घंटे से लाइन में खड़े आम यात्रियों को टिकट कंफर्म नहीं देकर उसे टालकर दलालों को कंफर्म टिकट दिया जाना गलत है. हालांकि इस संबंध में आरपीएफ कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे थे. विरोध करने वालों में अहमद रेज़ा, लिटन सरकार मुहम्मद नेयाज व अन्य शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें