1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. constable corona positive corona virus covid19 corona in bihar corona outbreak in bihar covid 19 in bihar khagadia corona in khagadia

हवलदार के बाद अब एक सिपाही निकला कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 119

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

खगड़िया : जिले में दिन प्रतिदिन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. रविवार को भी दो कोरोना पाॅजिटिव पाया गया. जिसमें एक सिपाही शामिल है. पुलिस सूत्रों की माने तो कोरोना पाॅजिटिव हवलदार के साथ बाजार समिति में ड्यूटी करने वाले 16 जवानों को आइसोलेट किया गया. सभी जवानों का कोरोना टेस्ट कराने के लिए सैंपल लिया गया. इतना ही नहीं लगभग सात दर्जन जवानों को क्वारेंटिन किया गया.

एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि बाजार समिति वाहन कोषांग में ड्यूटी करने वाले सभी 16 जवानों का सैंपल भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन व आवासीय परिसर को सेनिटाइज किया जा रहा है. मालूम हो कि जिले में अब तक कोरोना मरीज की संख्या 119 के पार पहुंच गया. जिसमें तीन अन्य जिला के पाॅजिटिव खगड़िया में हैं. कोरोना के कारण खगड़िया में दो व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

हालांकि जिला प्रशासन ने मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दी जाने वाली सहायता राशि उपलब्ध करा दी गयी है. मालूम हो कि जिले में लगभग 242 क्वोंटिन सेंटर बनाये गये हैं. जहां हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर रह रहे हैं. संपर्क में आने से सिपाही हुआ पाॅजिटिव पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि वाहन कोषांग में ड्यूटी करने के दौरान हवलदार के संपर्क में आने वाले सिपाही पाॅजिटिव पाये गये हैं.

उन्होंने बताया कि पाॅजिटिव जवानों को एनएमसीएच पटना इलाज के लिए भेजा जायेगा. फिलहाल ट्रीटमेंट केयर सेंटर में इलाज चल रहा है. क्वारेंटिन से दिया गया छुट्टी जिले के कई क्वारेंटिन सेंटर से सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को छुट्टी दी गयी है. रविवार को प्रवासी मजदूर झुंड बनााकर कीट के साथ घर लौटते देखे गये. हालांकि अधिकांश प्रवासी मजदूरों के फेस पर मास्क लगा हुआ था. इधर प्रवासी मजदूरों का आना लगातार जारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें