1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. a dozen injured in a road accident of collision between a car and a mixer machine one serious

कार और मिक्सर मशीन के बीच टक्कर में एक दर्जन मजदुर जख्मी, एक गंभीर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

खगड़िया - गोगरी प्रखंड के महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 हीरो मोटर एजेंसी के समीप नवगछिया के तरफ आ रही एक कार और खगड़िया के तरफ से आ रही एक मिक्सर मशीन के आमने-सामने की टक्कर में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जहां महेशखूंट थानाध्यक्ष को इसकी सुचना दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच के बाद सभी घायल को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाल कर इलाजग्के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है.

डीएम आलोक रंजन घोष ने मामले की जानकारी के बाद अस्पताल प्रशासन को अलर्ट कर दिया और बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिया है. बताया जाता कि मुस्कीपुर मध्य विद्यालय में चबूतरा ढलाई के लिए 19 मजदूर लाभगांव पंचायत से गया था. वहां से लौटने के दौरान महेशखूंट के सतहा ढलान के बीच पीछे से कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. घटना में कार पर सवार एक व्यक्ति स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. जबकि मिक्सर मशीन पर सवार मजदूरों को भी चोटें आयी है.

घायल मजदूरों में दिनेश ठाकुर, मोती चौधरी, बैजू पासवान, सैलू ठाकुर, शैलेश चौधरी, नवीन चौधरी, मुख्तार चौधरी, छोटू चौधरी, जितेन्द्र पासवान, चंदन चौधरी, संदीप चौधरी आदि घायल हैं. इस बाबत महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि कार और मिक्चर मशीन पर सवार घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक कार सवार को कारीब आधे घंटे बाद कार से बाहर निकाला गया है जिसकी स्थिति नाजुक है. कार चालक फरार हो गया है. सुबह में घायल के बयान के आधार पर मामले की जांच किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें