26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खगड़िया में रील्स के चक्कर में गंगा में डूबे छह लोग, दो निकल आए बाहर, चार लापता, तलाश जारी

खगड़िया में 6 लोग गंगा नदी की तेज धार में समा गए, हालांकि स्थानीय लोगों ने दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. अन्य 4 की तलाश जारी है

Bihar News: खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के अगुवानी घाट पर शनिवार की दोपहर नहाने के दौरान रिल्स बनाने के चक्कर में आधे दर्जन युवक-युवती गंगा नदी की तेज धारा में बह गये. जिसमें से एक युवक और एक युवती तैरकर बाहर निकल गये. जबकि बांकी चार युवक लापता है. जिसकी खोज में एसडीआरएफ व स्थानीय तैराकों की टीम जुटी हुई है. अभी तक चारों में से किसी की भी बरामदगी नहीं हो पाई है.

इधर, घटना की सूचना पाकर परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. बताया जाता है कि कुल्हड़िया निवासी स्व सुबोध शाह के पुत्र 24 वर्षीय श्याम कुमार एवं उनकी ममेरी बहन मुंगेर जमालपुर की रहने वाली 16 वर्षीय साक्षी कुमारी ( पिता मनोज कुमार ) तैरकर किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकल आयी.

चारों युवकों की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

सुबोध शाह के दूसरे पुत्र 23 वर्षीय निखिल कुमार, राकेश कुमार के 18 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार, भरसो गांव के रहने वाले अरविंद चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र राजन कुमार, मुकेश चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार लापता है. बताया जाता है कि गंगा नदी में सभी युवक युवती स्नान करने गये थे. इसी दौरान मोबाइल द्वारा रिल्स बनाने के चक्कर में पैर फिसलने के कारण तेज धारा में सभी बह गये. गनीमत रही कि एक युवक-युवती तैरकर बाहर निकलने में कामयाब हो गये. बांकी सभी चारों युवक तेज धारा में बह गये.

गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग गंगा घाट पर पहुंचे. इधर, अंचल अधिकारी मोना गुप्ता एवं थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मौके पर मौजूद थे. पदाधिकारी ने बताया कि एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोर की मदद से लापता चारों युवक की तलाश जारी है.

पदाधिकारी के मुताबिक नहाने के क्रम में पैर फिसलने के चलते यह सभी लोग तेज धारा में बह गये. अगुवानी गंगा घाट पर बदहवास परिजन की आंखें अपने नौनिहालों को तलाश रही थी. खबर प्रेषण तक लापता युवकों को खोजने में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई थी. पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद थी.

Also Read: दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से लाखों की लूट, ग्रामीणों ने खदेड़कर दो को पकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें