डॉक्टर ने नर्स से की छेड़खानी, जूतों-चप्पलों से हुई पिटाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कटिहार : बिहारके कटिहार में सदर अस्पताल स्थित नेत्र चिकित्सालय के नेत्र चिकित्सक मो जावेद ने एएनएम की ट्रेनिंग ले रही एक छात्रा के साथ छेड़खानीकरनेका प्रयास किया. विरोध में नर्सिंगकी छात्राओं ने आरोपित चिकित्सक को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की.इसदौरान बीच बचाव मेंआये कई चिकित्सकोंऔर सीएस कोभी नर्सोंके आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशितनर्सिंग की छात्राओं ने सदर अस्पताल मेंछेड़खानी के अारोपित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.बादमें मौके पर पहुंचीपुलिस छात्राओं को समझाने के प्रयास में जुटी हैं

जानकारीके मुताबिक अस्पताल में पोस्टेड डॉक्टर जावेद पर एक महिला एएनएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा. इस बात की शिकायत करने के लिए सभी एएनएम सिविल सर्जन डॉ मुर्तजा अली के पास गयीं. आरोपित डॉक्टर को बुलाया गया. बातचीत चल ही रही थी कि इसी दौराननर्सिंगकी छात्राओं ने आरोपित को उनके हवाले करने की मांग करने लगीं. बात जब बढ़ गयी तो सभी एएनएम उग्र हो गयीं और सिविल सर्जन चेंबर में आरोपित पर लात-घूसों की बरसात हो गयी.

आरोपित डॉक्टर को किसी ने सीएस के टेबल पर चढ़कर पीटा तो किसी ने चप्पलों से अपना हाथ साफ किया. घटना के समय चेंबर में मौजूद सिविल सर्जन और अन्य डॉक्टर और कर्मचारी भी जान बचाने में लगे रहे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद आरोपित डॉक्टर जावेद किसी तरह एएनएम से पीछा छुड़ा कर अस्पताल से फरार हो गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें