32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रेम जाल में नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया, कार में दोस्तों संग किया गैंगरेप, फिर…

मोहनिया : शहर में गैंगरेप का एक वीडियो वायरल होने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. जैसे ही उक्त वीडियो पुलिस तक पहुंचा, अफसरों की नींद उड़ गयी. बंद कार में एक लड़की के साथ कुछ लड़कों द्वारा गैंगरेप का वीडियो बना कर वायरल किया गया है. रविवार को पीड़िता ने भभुआ […]

मोहनिया : शहर में गैंगरेप का एक वीडियो वायरल होने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. जैसे ही उक्त वीडियो पुलिस तक पहुंचा, अफसरों की नींद उड़ गयी. बंद कार में एक लड़की के साथ कुछ लड़कों द्वारा गैंगरेप का वीडियो बना कर वायरल किया गया है. रविवार को पीड़िता ने भभुआ स्थित महिला थाने में पहुंच मोहनिया के चार लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस द्वारा अब तक किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मोहनिया एसडीपीओ द्वारा पूछताछ की जा रही है.

पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के मुताबिक, मोहनिया के पल्लु उर्फ अरबाज ने नाबालिग को कोचिंग में पढ़ने आने-जाने दौरान शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया. पिछले पांच महीने से वह उसका यौन शोषण कर रहा था. पांच दिन पहले उक्त छात्रा को कलामु नामक एक युवक द्वारा मोहनिया में मुंडेश्वरी गेट क पास बुलाया गया. मुंडेश्वरी गेट के पास जब वह पहुंची, तो कलामु और सोनू एक कार लेकर वहां मौजूद थे.

कलामु ने उसका हाथ पकड़ कर कार में खींच लिया और आसपास मौजूद पल्लु तथा सिकंदर कार में आकर बैठ गये और कार के गेट और शीशा को लॉक कर दिया. जब वह चिल्लाने लगी, तो उसक मुंह पर पट्टी बांध दी और धमकी देने लगे कि हो-हल्ला किया, तो हत्या कर फेंक देंगे. फिर वे उसे रतवार नदी के पास ले गये और कार में मौजूद चार लोगों पल्लु, सिकंदर, कलामु और कार ड्राइवर सोनू ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पल्लु ने उसका वीडियो बनाया और फिर बाद में वायरल कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें