1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. traffic police constable beaten in jehanabad bihar by a motorcycle driver skt

Bihar News: बाइक हटवाने गये ट्रैफिक पुलिस के जवान को बेरहमी से पीटा, मोटरसाइकिल छोड़ फरार हुआ आरोपित

बिहार के जहानाबाद में एक युवक को बीच सड़क से गाड़ी हटाने की सलाह देना पुलिस के जवान को भारी पड़ गया. बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी को बीच सड‍क पर गिरा-गिराकर पीट दिया और फरार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाइक हटवाने गये ट्रैफिक पुलिस के जवान को बेरहमी से पीटा
बाइक हटवाने गये ट्रैफिक पुलिस के जवान को बेरहमी से पीटा
social media

बिहार के जहानाबाद में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस की पिटाई का मामला सामने आया है. ट्रफिक पुलिस के जवान ने बीच सड़क पर बाइक लगाने वाले युवक को बाइक हटाने की बात कही जिससे वो पुलिसकर्मी से ही उलझ गया और कर्मी की पिटाई भी सरेआम सड़क पर कर दी. मामला गरमाने के बाद आरोपित फरार हो गया.

जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित दरधा पुल के समीप ट्रैफिक पुलिस ने देखा कि एक बाइक सवार बीच सड़क पर बाइक लगाये हुए है. जाम की समस्या को ध्यान में रखते हुए जवान उस युवक तक गये और सड़क के बीच से बाइक हटाने की नसीहत दी. लेकिन जवान की ये बात मनबढू बाइक सवार को पसंद नहीं आयी और वो उससे उलझ गया. बहस के आगे बिगड़कर मामला यहां तक पहुंच गया कि बाइक सवार ने जवान पर हाथ छोड़ दिया.

बीच सड़क पर बाइक वाला युवक पुलिसकर्मी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. बिना किसी भय के वह जवान को पीटता रहा. उसने सारी हदें पार कर दी और बीच सड़क पर पटक-पटककर जवान को पीटा गया. सड़क पर इस दृश्य को देखकर काफी लोग जमा हो गये. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंची. पुलिस को देखकर आरोपित भाग खड़ा हुआ. इस दौरान उसने अपनी बाइक को वहीं छोड़ दिया.

घटना के बारे में ट्रैफिक इंचार्ज एआर राय ने बताया कि सुबह से ही नामांकन और बिगड़े मौसम के कारण के कारण सड़क पर जाम लग रहा था. जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान आरोपित युवक ने अपनी बाइक सड़क के बीच में खड़ी कर दी. इससे जाम की स्थिति और अधिक बिगड़ सकती थी. इसलिए जवान ने जाकर टोका और गाड़ी हटाने की सलाह दी. लेकिन इस दौरान आरोपित जवान से उलझ गया और हमला बोल दिया.

पुलिस को देखकर आनन-फानन में भागे आरोपित ने अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ दी. ट्रैफिक इंचार्ज ने बताया कि गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और ट्रैफिक के जवान को काम में बाधा डालने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें