29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैंक से पैसा निकाल लौट रहे सीएसपी संचालक का 1.60 लाख उड़ाया

शहर में झपटमार गिरोह सक्रिय है जो बैंक से रेकी कर ग्राहकों को अपना निशाना बनाते हैं और राह चलते बैग झपट लाखों रुपये गायब कर देते हैं.

जहानाबाद

. शहर में झपटमार गिरोह सक्रिय है जो बैंक से रेकी कर ग्राहकों को अपना निशाना बनाते हैं और राह चलते बैग झपट लाखों रुपये गायब कर देते हैं. गुरुवार को फिर से झपटमार गिरोह ने कुछ ही दिन के बाद अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर पुलिस को चुनौती दे डाली है. इस बार झपटमार गिरोह ने निजामउद्दीनपुर में संचालित सीएसपी संचालक को अपना निशाना बनाया और चलती टेंपो से बैग झपट कर एक लाख 60 हजार रुपये उड़ा डाला. इस संदर्भ में कड़ौना थाना क्षेत्र के सुक्लुचक के रहने वाले सीएसपी संचालक रोशन कुमार ने नगर थाने में पुलिस से शिकायत की है. सूचक ने बताया कि वह निजामउद्दीनपुर वार्ड नंबर 9 में पीएनबी का सीएसपी चलाते हैं. 16 मई को अपने शाखा से करीब चार बजे पंजाब नेशनल बैंक मुख्य शाखा पहुंचे जहां उन्होंने चेक के माध्यम से एक लाख 40 हजार रुपए बैंक से निकाले. बैंक से पैसा निकालने के बाद करीब 4:15 बजे वह बैंक से निकले. पैसे को अपने बैग में रखा सूचक ने बताया है कि बैग में पहले से चेक बुक मोबाइल चार्ज एवं 20000 नकद थे जिसे लेकर बैंक से निकलने के बाद घर जाने के लिए बैग को लेकर ऑटो में बैठे और अपने घर की तरफ जा रहे थे. इसी क्रम में जैसे ही वह गौतम बुद्ध स्कूल से आगे बढ़े कि बाएं तरफ से बाइक पर सवार दो झपटमार तेज गति से आए और चलती टेंपो में हाथ से जबरन बैग झपट लिया और काको मोड़ की तरफ रफू-चक्कर हो गए. सूचक ने बताया है कि जबरन बैग खींचे जाने के कारण वह चलती ऑटो से गिर पड़े जिससे उनके शरीर पर कई जगहों पर गंभीर चोट लगा और वह जख्मी हो गये. जख्मी होने के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सूचक ने बताया है कि बाइक सवार अपराधी दोनों हेलमेट लगाए हुए थे जिससे पहचान नहीं हो पायी. बताते चलें कि कुछ ही दिन पूर्व सीआरपीएफ के एक रिटायर इंस्पेक्टर को बाइक सवार झपटमारों ने स्टेट बैंक के समीप अपना निशाना बनाया था, जब वह एसबीआइ मुख्य ब्रांच से लाखों रुपया निकाल कर दक्षिणी दौलतपुर जा रहे थे. इसी क्रम में झपटमारों ने उनका बैग झपट भाग निकले थे. उसे मामले में भी पुलिस की अभी तहकीकात जारी है लेकिन सीसीटीवी में फुटेज में पहचान होने के बावजूद अपराधी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. वहीं कुछ ही दिन बाद झपटमारों ने घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें