30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : जदयू नेता सह गैस एजेंसी के मालिक से दिनदहाड़े 13 लाख 38 हजार रुपये की लूट

जहानाबाद : बिहारमें जहानाबाद के मखदुमपुरमें स्थानीय बाजार में संचालित प्रसाद इंडियन गैस सर्विस के मालिक सह जदयू के प्रांतीय नेता गगन भूषण प्रसाद से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया के समीप से 13,38,870 रुपये लूट लिये. साथ ही दहशत फैलाने के उद्देश्य तीन राउंड हवाई फायरिंग भी किया. घटना की सूचना मिलते […]

जहानाबाद : बिहारमें जहानाबाद के मखदुमपुरमें स्थानीय बाजार में संचालित प्रसाद इंडियन गैस सर्विस के मालिक सह जदयू के प्रांतीय नेता गगन भूषण प्रसाद से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया के समीप से 13,38,870 रुपये लूट लिये. साथ ही दहशत फैलाने के उद्देश्य तीन राउंड हवाई फायरिंग भी किया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी एवं एसडीपीओनेमौकेपर पहुंच कर मामले की जानकारी लिया.

मिली जानकारी के अनुसार प्रसाद इंडियन सर्विस के मालिक सह जदयू नेता गगन भूषण प्रसाद अपने एजेंसी से स्कॉर्पियो गाड़ी से सोमवार को लगभग 10 बजे शहर के ब्लॉक मोड़ के समीप संचालित बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने गये थे. जैसे ही वह बैंक के सीढ़ी पर चढ़ रहे थे, तभी ब्लॉक की ओर से दो बाइक पर सवार अज्ञात चार अपराधियों ने हवाई फायरिंग करते हुए बाइक से उतर कर बैग को झपट लियाऔर फायरिंग करते हुए गया-पटना मार्ग से टेहटा की ओर भाग खड़े हुए.

एजेंसी संचालक ने बताया कि अपराधी चार की संख्या में थे. घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी मनीष एसडीपीओ प्रशांत भूषण श्रीवास्तव समेत कई वरीय अधिकारी घटनास्थल पहुंच कर मामले की जानकारी लिया. एसपी ने पीड़ित एजेंसी संचालक गगन भूषण प्रसाद एवं बैंक के अधिकारियों से घंटों पूछताछ किया एवं कई इलाकों में सघन जांच किया. इस दौरान पुलिस ने सड़क किनारे बने मकानों में सीसीटीवी कैमरा खोजते रही. हालांकि, किसी मकान में सीसीटीवी नहीं लगने के कारण पुलिस को जांच करने में काफी परेशानी उठानी पड़ी.

एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा बहुत जल्द मामले का खुलासा करलियाजायेगा. उन्होंने कहा मामले की जांच वैज्ञानिक ढंग से किया जायेगा. इधर, थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया इस मामले में गैस एजेंसी मालिक के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया जा रहा है.

एक महीने के भीतर हुई तीन लूट की घटना
मखदुमपुर थाना क्षेत्र में लूट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जनवरी महीने में ही सागरपुर मखदुमपुर रोड के पलटू विगहा गांव के समीप अज्ञात अपराधियो ने बंधन बैंक के कर्मी से दिन दहाड़े हथियार से घायल कर 36 हजार रुपये लूट लिया था. वहीं, एक ही दिन बाद बदमाशों ने नंदनपूरा बाईपास के समीप सीएसपी संचालक से लगभग 65 हजार रुपये लूट लिया था. वहीं, सोमवार को एक बार पुनः हथियारबंद अपराधियों ने गैस एजेंसी संचालक से 13,38,870 रुपया लूट लिया है. लूट की बढ़ रही घटना से बाजार के दुकानदारों में रोष व्याप्त है.

लूट के घटना के बाद बैंक की खुली पोल
बैंक ऑफ इंडिया के सीढ़ी पर शहर के नामचीन व्यवसायी सह जदयू नेता गगन भूषण प्रसाद के साथ हुई लूट के घटना के बाद बैंक की सुरक्षा का पोल खुलता दिख रहा है. बैंक के बाहर गेट पर एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था. वहीं, बैंक के सुरक्षाकर्मी के सामने फायरिंग होता रहा. घटना की जांच करने पहुंचे एसपी ने सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खोजते रह गये, लेकिन सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें