32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोधगया बम कांड की जांच में जहानाबाद पहुंची NIA की टीम

जहानाबाद : 17 जनवरी 2018 को बोधगया को बम से दहलाने की साजिश के मामले की जांच कर रही NIA की टीम शुक्रवार को तीन संदिग्ध आतंकियों के साथ जहानाबाद पहुंची. पांच वाहनों पर सवार राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों का दल शहर के कुतवनचक मुहल्ले के समीप पहुंचा और उस मुहल्ले में रहनेवाले एक […]

जहानाबाद : 17 जनवरी 2018 को बोधगया को बम से दहलाने की साजिश के मामले की जांच कर रही NIA की टीम शुक्रवार को तीन संदिग्ध आतंकियों के साथ जहानाबाद पहुंची. पांच वाहनों पर सवार राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों का दल शहर के कुतवनचक मुहल्ले के समीप पहुंचा और उस मुहल्ले में रहनेवाले एक व्यक्ति को बुलाकर आतंकियों की पहचान करायी. कुछ माह पूर्व इसी मामले में एनआईए की टीम जहानाबाद पहुंची थी. उस दौरान अधिकारियों ने कुतवनचक के उस मकान की जांच की थी जहां ऊनी वस्त्र बेचने के नाम पर किराये के मकान में कुछ लोग ठहरे थे.

एजेंसी के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बोधगया में जहां से बम बरामद हुआ था वहां सीसीटीवी में कैद कुछ संदिग्धों के चेहरे उस व्यक्ति से मिले थे जो जहानाबाद में किराये के मकान में करीब एक माह तक रहे थे. शुक्रवार को टीम के अधिकारी ईदगाह के समीप ही संचालित एक रेस्ट हाउस में और शिवाजी पथ के समीप जाकर मामले की तहकीकात की.

इस सिलसिले में पुलिस प्रशासन के कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से असमर्थ हैं. सिर्फ इतना बताया जा रहा है कि उच्चस्तरीय टीम जांच की कार्रवाई पूरी कर चली गयी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुतवनचक मुहल्ला निवासी मो तौसिफ के मकान में किराये पर रहकर ऊनी कपड़े बेचनेवाले करीब आधा दर्जन लोग कई दिनों तक जहानाबाद में ठहरे थे. मकान मालिक के एक रिश्तेदार ने ही कमरे का किराया दिलाया था. उसी रिश्तेदार से संदिग्ध आतंकियों की पहचान कराने के लिए एनआईए की टीम आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें