24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui news : चावल लेकर निकला ट्रक लापता, चालक का मोबाइल बंद

ट्रक पर लदे चावल की कीमत 15 लाख रुपये से अधिक

चकाई (जमुई).

प्रखंड क्षेत्र स्थित संजीवन राइस मिल से चावल लोड कर छह दिन पूर्व मुजफ्फरपुर के लिए निकले ट्रक के लापता होने को लेकर राइस मिल प्रबंधक ने थाना को जानकारी दी है. संजीवन राइस मिल प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीते 27 अप्रैल को मिल से 1035 बोरा उसना चावल लेकर ट्रक संख्या बीआर 30GA 2178 मुजफ्फरपुर के लिए निकला. ट्रक चालक सह मलिक हाजीपुर वैशाली निवासी सौरभ त्रिवेदी का मोबाइल भी स्विच ऑफ है. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी इस ट्रक से चावल भेजा गया, जो 24 घंटे के अंदर ही पहुंच जाता था. लेकिन इस बार चावल अपने गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंचा है. उन्होंने बताया कि ट्रक पर लदे चावल की कीमत 15 लाख रुपये से अधिक है. इस संबंध में चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि हमारे क्षेत्र से ट्रक गायब नहीं हुआ है, फिर भी पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि ट्रक का अंतिम लोकेशन गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र में पाया गया है. पुलिस इसकी जांच कर रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

कोचिंन गया छात्र लापता, पिता ने थाना में दिया आवेदन

खैरा.

प्रखंड क्षेत्र की अरुणाबांक पंचायत के दरिमा गांव निवासी प्रमोद यादव ने अपने 13 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार उर्फ कारू के लापता होने को लेकर थाना में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगायी. अपने आवेदन में प्रमोद यादव ने बताया कि श्याम खैरा बाजार स्थित बिषहरी स्थान के समीप किराये के मकान में अपने रिश्तेदार के साथ रहकर कोचिंग में पढ़ाई करता था. बीते बुधवार दोपहर भी वह पढ़ाई करने के लिए कोचिंग गाया था. शाम तक वह अपने रूम पर वापस नहीं लौटा, तो हमलोगों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है. इस बाबत थानाध्यक्ष शशि भूषण ने बताया कि आवेदन के आलोक में पुलिस खोजबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें