1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. jamui dead body of youth found on river bank in giddhaur ksl

Jamui: गिद्धौर में नदी किनारे से युवक की लाश बरामद, कटा सिर साथ ले गये अपराधी, इलाके में दहशत

जिले के गिद्धौर के ढोलकटवा में सिर कटी अवस्था में एक युवक की लाश मिली है. कटा सिर नहीं मिलने से आशंका जतायी जा रही है कि अपराधी साथ ले गये होंगे. इससे इलाके में भय का माहौल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jamui: गिद्धौर के ढोलकटवा में युवक की लाश मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीण.
Jamui: गिद्धौर के ढोलकटवा में युवक की लाश मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीण.
प्रभात खबर

Jamui: जिले के गिद्धौर के ढोलकटवा में सिर कटी अवस्था में एक युवक की लाश मिली है. इससे इलाके में भय का माहौल है. घटनास्थल या आसपास के युवक का सिर नहीं मिलने से लोगों ने आशंका जतायी है कि घटना को अंजाम देनेवाले सिर लेते गये हैं या कहीं और घटना को अंजाम देने के बाद यहां ठिकाने लगाने के उद्देश्य से शव को छोड़ दिया है.

पूर्वी गुगुलडीह पंचायत के ढोलकटवा गांव की घटना

जानकारी के मुताबिक, गिद्धौर थाना क्षेत्र की पूर्वी गुगुलडीह पंचायत के ढोलकटवा गांव के नदी किनारे से सिर कटी अवस्था में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. बताया जाता है कि युवक की हत्या कर नदी किनारे सिर कटी लाश को यहां ठिकाने लगाने के लिए छोड़ दिया गया है.

लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के सोनू कुमार के रूप में की गयी शव की पहचान

सिर कटी लाश मिलने से पूर्वी गुगुलडीह पंचायत क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है. घटना की खबर आग की तरह फैलते ही इलाके के लोग सकते में हैं. शव की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी शशिभूषण तांती के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गयी है.

सुबह शौच के लिए जाते समय ग्रामीणों ने देखी सिर कटे युवक की लाश

घटना की जानकारी लोगों को उस समय हुई, जब वे अहले सुबह शौच के लिये गये. स्थानीय लोगों को करीब 35 वर्षीय युवक की सिर कटी लाश ढोलकटवा नदी किनारे पड़ी मिली. नदी के किनारे पड़े युवक के धड़ से सिर गायब था. यह देख कर ग्रामीण भौचक रह गये. यह सूचना आसपास के इलाके में तुरंत फैल गयी. इसके बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगी.

ग्रामीणों ने गिद्धौर पुलिस को दी वारदात की सूचना

ग्रामीणों ने ढोलकटवा नदी के पास घटनास्थल से ही आनन-फानन में शव पड़े होने की सूचना गिद्धौर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार, अवर निरीक्षक मसीह चरण कुजूर, सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह सहित पुलिस और सैप बल जवान घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया.

घटना के कारणों का अभी नहीं हो सका है खुलासा

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों की माने तो युवक के शव की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी शशिभूषण तांती के पुत्र 35 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल घटना को किन लोगों ने किस कारण से अंजाम दिया है. अभी स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस फिलहाल मामले गहनता से छानबीन में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें