1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. four people died in jamui due to thunderclap

जमुई में वज्रपात से चार लोगों की मौत, एक घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
FILE PIC

जमुई: जिले में दो अलग-अलग जगहों पर गुरुवार को ठनका की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी. अलीगंज प्रखंड क्षेत्र के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीननगर गांव में तीन लोगों की व सिकंदरा थाना क्षेत्र के धधौर में एक महिला की मौत हो गयी. दीननगर स्थित नागोडीह गांव के रामाशीष यादव की मौत खेत में काम करने के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से हो गयी. जबकि दिननगर गांव के मो मेराज के 14 वर्षीय पुत्र दिलखुश और जासीब साह के 15 वर्षीय पुत्र हुसैन साह की मौत भैंस चराने के दौरान ठनका की चपेट में आने से हो गयी.

ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना की सूचना चंद्रदीप थाना को दे दी गयी है. मौके पर पहुचे पंचायत के मुखिया मो ओवैदुल्ला खान और पूर्व मुखिया जनार्दन यादव ने पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन पीड़ित परिजनों को दिया.वहीं सिकंदरा थाना क्षेत्र के धधौर गांव में गुरुवार को वज्रपात से एक महिला की मौत हो गयी. वहीं खेत में काम कर रही एक महिला घायल हो गयी. गुरुवार को अचानक तेज बारिश आने के बाद धधौर गांव के सतकुरवा बहियार में खेत में काम कर रहे लोग बारिश से बचने के लिये एक पेड़ के नीचे खड़े हो गये. तभी तेज बारिश के साथ हुए वज्रपात से पेड़ के नीचे खड़ी जनता देवी (27) पति चंदन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीं वज्रपात की चपेट में आने से कामेश्वर यादव की पत्नी घायल हो गयी. परिजनों द्वारा घायल महिला को इलाज के लिये जमुई ले जाया गया. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें