1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar retailer association office will be flagged off only in presence of working committee members

बिहार खुदरा विक्रेता संघ कार्यालय में सिर्फ कार्य समिति सदस्यों की उपस्थिति में होगा झंडोत्तोलन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार खुदरा विक्रेता संघ कार्यालय में सिर्फ कार्य समिति सदस्यों की उपस्थिति में होगा झंडोत्तोलन
बिहार खुदरा विक्रेता संघ कार्यालय में सिर्फ कार्य समिति सदस्यों की उपस्थिति में होगा झंडोत्तोलन

जमुई. आगामी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झाझा बिहार खुदरा विक्रेता संघ कार्यालय में सिर्फ कार्यसमिति सदस्यों के उपस्थिति में झंडोत्तोलन किया जायेगा. इस बाबत जानकारी देते हुए बिहार खुदरा विक्रेता महासंघ के अध्यक्ष इंद्रदेव केसरी उर्फ बबलू केसरी ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए उक्त निर्णय लिया गया है. उन्होंने बताया कि झंडोत्तोलन के समय उपस्थित सभी सदस्य मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए झंडोत्तोलन करेंगे. जमुई जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने भी झंडोत्तोलन के समय कम-से-कम लोगों की उपस्थिति रखने को लेकर बीते रविवार की देर संध्या बैठक कर निर्णय लिया. बैठक के दौरान सदस्यों ने झाझा स्थित प्राइवेट डॉक्टरों से बंद पड़े क्लिनिक को खोलने का अनुरोध किया गया साथ ही कहा कि इससे आमलोगों को सहुलियत हो सकेगा.

दिए आवेदन में सदस्यों ने कहा कि कोरोना महामारी की आड़ में सामान्य मरीजों का उपचार उपलब्ध नहीं हो पा रहा है. इस संबंध में काफी शिकायत लोगों से मिल रही है. डॉक्टर से अनुरोध करते हुए संघ के सदस्यों ने कहा कि अन्य मरीजों की भी इलाज पूर्व की भांति किया जाए. ताकि झाझा के लोगों को कोई कठिनाई नहीं हो. उन्होंने पुरुष चिकित्सक के अलावा महिला चिकित्सकों से भी अपील किया कि पूर्व की भांति अपनी सेवा सुनिश्चित करें, ताकि महिला मरीजों की भी अच्छी देखभाल हो सके. महासचिव श्री सिंह ने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से सरकारी स्वास्थ्य कर्मियों ने बढ़ -चढ़कर हिस्सा लिया एवं मजबूती के साथ कोरोना से लड़ने का संकल्प लेते हुए अपना कार्य किया.

उसी तरह प्राइवेट क्लीनिक के चिकित्सक भी कोरोना मरीजों के अलावा सामान्य मरीजों की भी देखभाल करें . ताकि उनकी जिंदगी बच सके. उन्होंने चिकित्सक से अपील करते हुए कहा कि आपके भरोसे झाझा एवं झाझा इलाके के लोग हैं . यदि आप ही क्लीनिक बंद कर देंगे तो ये लोग कहां जाएंगे. ऐसे में आपसबों का दायित्व बनता है कि इन लोगों का इलाज करें. मौके पर रंजीत कुमार माथुरी, महासचिव राकेश कुमार सिंह,दयाशंकर बर्नबाल समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें