24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के हाजीपुर-पटना मार्ग स्थित पुराना टोल प्लाजा के पास ट्रक से कुचल कर स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गयी, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के हाजीपुर-पटना मार्ग स्थित पुराना टोल प्लाजा के पास ट्रक से कुचल कर स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गयी, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना गंगाब्रिज थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल दंपती को सदर अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल पति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जढुआ गरदनिया चौक निवासी रविंद्र कुमार शर्मा की 50 वर्षीया पत्नी आरती देवी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. नगर थाने की पुलिस ने सदर अस्पताल में आवश्यक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के जढ़ुआ गरदनिया चौक निवासी रविंद्र कुमार शर्मा अपनी पत्नी आरती देवी के साथ स्कूटी से पटना से अपनी मां से मिलने घर आये थे. मां से मिलकर पटना लौटने के दौरान हाजीपुर-पटना मार्ग स्थित गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के पुरानी टोल प्लाजा के पास स्कूटी अनियंत्रित होने के कारण महिला स्कूटी से गिर गयी तथा पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक कुचलते हुए भाग निकला. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना गंगाब्रिज थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर दोनाें घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल के डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गये. घटना के बाद बच्चों एवं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना था. वह अपने पति एवं बच्चों के साथ पटना में भी बने अपने मकान में रहती थी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने अभिषेक त्रिपाठी बताया कि पुराना टोल के पास ट्रक की ठोकर से एक महिला की मौत हो गयी है. वहीं उसका पति घायल हो गया है. इस मामले में परिजनों ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें