1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. wife requested husband to come home as family drama in hajipur bihar news skt

Bihar: दो साल से पति घर से दूर, सामने मिलने पर घर चलने की जिद पकड़ी पत्नी, चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

हाजीपुर में एक पति-पत्नी ने सड़क पर कुछ ऐसा सीन बना दिया कि लोगों की भीड़ यह देखने जुट गयी. एक शिक्षक जो दो साल से घर से बाहर रह रहे थे उसे देखते ही उनकी पत्नी ने हाथ पकड़कर घर चलने की जिद लगा दी. शिक्षक मना करते रहे और बाद में दोनों को पुलिस ले गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हाजीपुर में पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा
हाजीपुर में पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा
प्रभात खबर

हाजीपुर कलेक्ट्रेट कैंपस में गुरुवार को पति व पत्नी के बीच करीब एक घंटे तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चला. पत्नी अपने पति का हाथ पकड़ कर उसे वापस घर चलने की जिद कर रही थी. पुत्र भी अपने पिता को घर चलने के लिए समझा रहा था. पति और पत्नी दोनों अपनी-अपनी जिद पर अड़े थे. दोनों की अपनी अलग-अलग दलीलें थी. अंत में पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा और सभी को साथ लेकर गयी.

पति और पत्नी के अलग-अलग आरोप

एक ओर जहां पत्नी का आरोप लगा रही थी कि उसका पति दो साल से घर से गायब है. घर का खर्च नहीं देते हैं, बच्चों की पढ़ाई छूट गयी है, वहीं पति का आरोप है कि उसका पत्नी व अपने बच्चों पर कोई कंट्रोल नहीं है. बेटी को हैदराबाद में पढ़ाया. बेटा एक बजे रात तक बाहर घूमता है. पत्नी का भाई अलग रहने की धमकी देता है.

कोर्ट कैंपस में लोगों की भीड़

पत्नी-पत्नी व पुत्र के बीच चल रहे इस फैमिली ड्रामे की वजह से कोर्ट कैंपस में लोगों की भीड़ जुट गयी. इसी बीच किसी ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को अपने साथ थाने ले गयी.

शिक्षक दो सालों से घर से अलग

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के रहने वाला एक शिक्षक पिछले दो वर्षों से अपने घर से अलग रह रहा है. शिक्षक का अपनी पत्नी के साथ कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है. गुरुवार को शिक्षक हाजीपुर कोर्ट आया था. उसकी पत्नी व पुत्र को इसकी भनक लग गयी. जैसे ही शिक्षक कोर्ट कैंपस से बाहर निकला कि उसकी पत्नी ने उसे पकड़ लिया और घर चलने का दबाव बनाने लगी.

तलाक का मामला कोर्ट में लंबित

सड़क पर यह नजारा देख वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. पहले तो लोगों को कुछ समझ में नहीं आया, पूछने पर पति-पत्नी के झगड़े की जानकारी लोगों को हुई. मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस उन्हें थाना ले गयी. तलाक का मामला कोर्ट में लंबित होने की वजह से पुलिस ने दोनों को समझा कर छोड़ दिया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें