28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संविधान को बचाने के लिए जरूरी है इंडिया गठबंधन की जीत : तेजस्वी

लालगंज में आयोजित चुनावी सभा में नेता प्रतिपक्ष पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे पर एनडीए व मोदी सरकार पर तीखा हमला किया. उन्होंने संविधान व आरक्षण पर खतरा मंडराने की बात दुहराते हुए कहा कि संविधान को बदलने का प्रयास किया जा रहा है.

लालगंज नगर. लालगंज में आयोजित चुनावी सभा में नेता प्रतिपक्ष पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे पर एनडीए व मोदी सरकार पर तीखा हमला किया. उन्होंने संविधान व आरक्षण पर खतरा मंडराने की बात दुहराते हुए कहा कि संविधान को बदलने का प्रयास किया जा रहा है. अपने हाथ में लिए संविधान को लोगाें को दिखाते हुए कहा कि इसे बचाने के लिए महागठबंधन के उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की. वे लालगंज में हाजीपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार शिवचंद्र राम के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से हाजीपुर से शिवचंद्र राम व वैशाली लोकसभा सीट से मुन्ना शुक्ला को जीत का आशीर्वाद देने की अपील की. तेजस्वी ने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है. हम सभी वर्ग के लोगों को सम्मान देते हैं. कहा कि आज देश की जनता व युवा महंगाई व बेरोजगारी की मार झेल रही है. जब हमें काम करने का मौका मिला, तो बिहार में पांच लाख सरकारी नौकरी दी गयी. अगर हमारी सरकार बनती है, तो एक करोड़ युवाओं को नौकरी दी जायेगी. 500 रुपये में गैस सिलेंडर, गरीब परिवार की महिलाओं को प्रतिवर्ष एक लाख रुपये, दो सौ यूनिट मुफ्त बिजली दी जायेगी. सभा में वीआईपी प्रमुख पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि भाजपा ने उनके विधायकों को तोड़कर अपने में मिला लिया. उन्होंने भाजपा पर संविधान विरोधी व गरीब विरोधी होने का आरोप लगाया. कहा कि हम लोगों को उनके झांसे में नहीं आना है और पूरे बिहार से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीताकर लोकसभा में भेजना है. तभी हमारे देश के संविधान की रक्षा हो सकती है. सभा को विधायक डॉ मुकेश रौशन, राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन, पूर्व सांसद अनिल सहनी आदि ने संबोधित किया. सभा के अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह चंद्रवंशी ने की. सभा के बाद मुकेश सहनी ने कॉमर्स कॉलेज से बसंता जहानाबद, भटौली भगवान, पौरा होते हुए हाजीपुर की ओर रोड शो किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें