25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाजीपुर से गायब युवक का समस्तीपुर में मिला शव

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा खुर्द गांव से पांच दिनों से गायब युवक का शव समस्तीपुर जिले के मोहनपुर में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जुटे लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस पदाधिकारी को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया.

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा खुर्द गांव से पांच दिनों से गायब युवक का शव समस्तीपुर जिले के मोहनपुर में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जुटे लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस पदाधिकारी को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. बताया गया कि मृतक गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा खुर्द निवासी आमोद चौधरी के 19 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार था. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को लेकर नवादा खुर्द गांव पहुंचे. परिजनों के अनुसार मृतक की पहचान सनी कुमार के रूप में की गयी. परिजनों ने युवक का हत्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के एक गांव से एक लड़की को लेकर भागने के मामले में लड़की के पिता ने सनी कुमार, उसके पिता, मां और भाई के विरुद्ध गंगाब्रिज थाने में बीते 20 जून को लिखित शिकायत दर्ज करायी थी. आरोप लगाया था कि बीते 18 जून को सनी कुमार उसकी पुत्री को भगा कर ले गया था. पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी कर ही रही थी तभी पता चला कि एक युवक का शव समस्तीपुर जिले के मोहनपुर गांव में अधजली अवस्था में वहां की पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल समस्तीपुर पहुंच तथा शव सन्नी कुमार का होने का दावा करते हुए शव को लेकर गांव आ गये. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना है. इस संबंध में गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि एक लड़की के परिवार वालों ने सन्नी कुमार समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी. समस्तीपुर जिले के मोहनपुर में एक युवक का अधजली अवस्था में शव मिला है. परिवार वालों के अनुसार वह शव सन्नी कुमार का बताया गया है. हालांकि शव पूरी तरह जला हुआ है. समस्तीपुर पुलिस डीएनए टेस्ट कराने की कार्रवाई में जुटी है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें