1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. youths started vomiting blood as soon as they drank cold drinks admitted to the emergency ward of sadar hospital rdy

गोपालगंज में दो युवक कोल्ड ड्रिंक पीते ही करने लगे खून की उल्टी, सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती

पीड़ित दोनों युवकों की हालत गंभीर देख सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी है. उधर, सिधवलिया थाने की पुलिस कोल्ड ड्रिंक बेचनेवाले दुकानदार को थाना लाकर पूछताछ कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सदर अस्पताल में इलाज कराते युवक.
सदर अस्पताल में इलाज कराते युवक.
प्रभात खबर

गोपालगंज. चेन्नई से कमाकर ट्रेन से शेर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे दो युवकों ने कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद खून की उल्टी करनी शुरू कर दी. पीड़ित दोनों युवकों की हालत गंभीर देख सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी है. उधर, सिधवलिया थाने की पुलिस कोल्ड ड्रिंक बेचनेवाले दुकानदार को थाना लाकर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव के रहनेवाले शैलेंद्र कुमार महतो और रमेश महतो दोनों चेन्नई में काम करते थे.

अस्पताल पहुंचते ही दोनों युवक खून की उल्टी करने लगे

सोमवार को ट्रेन से घर जाने के दौरान शेर रेलवे स्टेशन पर दोनों युवक उतर गये और गर्मी से बचने के लिए शेर के पास स्थित दुकान से दो कोल्ड ड्रिंक खरीदा. दोनों युवकों ने जैसे ही कोल्ड ड्रिंक पीना शुरू किया, वैसे ही हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में दोनों युवकों ने थाने को सूचित किया और पुलिस की मदद से दोनों युवकों को सदर अस्पताल लाया गया. अस्पताल पहुंचते ही दोनों युवक खून की उल्टी करने लगे.

कोल्ड ड्रिंक से दोनों युवक बीमार हुए

इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक डॉ डॉ रामाकांत सिंह ने कहा कि गर्मी की वजह से कोल्ड ड्रिंक ज्यादा पुराना होने या धूप की वजह से खराब होने के कारण लंग्स को इन्फेक्शन पहुंच सकता है. इलाज के बाद दोनों युवकों की हालत में सुधार हो रहा है. वहीं सिधवलिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने कहा कि मामले में जांच चल रही है. दुकानदार से पूछताछ की जा रही है. जिस कोल्ड ड्रिंक से दोनों युवक बीमार हुए हैं, उसे जब्त कर जांच के लिए लैब भेजा जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें