17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारगोपालगंजविवाह के बंधन में बंधने जा रहा भारतीय क्रिकेट टीम का एक और कुंवारा, बीच में छोड़ी ऑस्ट्रेलिया सीरीज

विवाह के बंधन में बंधने जा रहा भारतीय क्रिकेट टीम का एक और कुंवारा, बीच में छोड़ी ऑस्ट्रेलिया सीरीज

मुकेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ गोपालगंज में सगाई की थी. दिव्या सिंह छपरा के बनियापुर के बेरुई गांव निवासी सुरेश सिंह की पुत्री है. मुकेश दिव्या से शादी करने के लिए इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज बीच में छोड़ कर आए हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार मंगलवार को पांच मैचों की इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के बीच बीसीसीआई (बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया) से छुट्टी लेकर शादी के बंधन में बंधने गये हैं. हालांकि मुकेश कुमार शादी के बाद रायपुर में खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच के लिए टीम से जुड़ जाएंगे. मुकेश की बारात मंगलवार को गोपालगंज के सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव स्थित उनके पैतृक आवास से गाजे-बाज के साथ गोरखपुर के लिए बरात निकली. गोरखपुर के एक होटल में दोनों की शादी होने वाली है. छपरा के बनियापुर बेरुई गांव की रहने वाली दिव्या सिंह मुकेश कुमार की लाइफ पार्टनर बनी हैं. शादी होने के बाद चार दिसंबर को पैतृक गांव काकड़कुंड में बहूभोज का आयोजन रखा गया है. वहीं इससे पहले सोमवार को गोरखपुर में हल्दी की रस्म की गई थी.

कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे गोरखपुर

मुकेश कुमार की शादी में भारतीय टीम के कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी भी शामिल होने के लिए गोरखपुर पहुंचे. गोपालगंज से काफी संख्या में लोग क्रिकेटर मुकेश कुमार की शादी में बराती बनकर गोरखपुर पहुंच चुके हैं. इनमें मुकेश कुमार के कई बचपन के क्रिकेटर साथी भी शामिल रहे. क्रिकेटर मुकेश कुमार सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं.

Undefined
विवाह के बंधन में बंधने जा रहा भारतीय क्रिकेट टीम का एक और कुंवारा, बीच में छोड़ी ऑस्ट्रेलिया सीरीज 2

टैक्सी चलाते थे मुकेश कुमार के पिता

मुकेश कुमार के पिता कोलकाता में टैक्सी चलाते थे. कड़ी मेहनत और लगन के साथ क्रिकेटर मुकेश कुमार ने क्रिकेट खेला और आज अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी बन चुके हैं. मुकेश कुमार को पिछले साल ही आइपीएल के ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने पांच करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ.

दिव्या के साथ जमकर थिरके मुकेश

मुकेश कुमार की शादी से पहले हल्दी की रस्म का वीडियो भी सामने आया. इसमें मुकेश कुमार अपनी होने वाली पत्नी दिव्या सिंह के साथ भोजपुरी गीतों पर खूब डांस करते दिखे. दिव्या सिंह भी महिलाओं के साथ भोजपुरी की गीतों पर झूम- झूम कर डांस करती हुई नजर आयीं.

Also Read: बिहार की इस लड़की को दिल दे बैठे क्रिकेटर मुकेश कुमार, गोपालगंज में की सगाई, जानें कब करेंगे शादी

मुकेश की लाइफ पार्टनर दिव्या सिंह को जानिए

मुकेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही छपरा की रहनेवाली दिव्या सिंह के साथ गोपालगंज में सगाई की थी. दिव्या सिंह छपरा के बनियापुर के बेरुई गांव निवासी सुरेश सिंह की पुत्री है. खूबसूरती के मामले में दिव्या सिंह का जवाब नहीं है. हल्दी रस्म में लहंगा में नजर आयी दिव्या सिंह किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थीं. परिवार वालों की मानें, तो दिव्या के परिवार वालों का मुकेश कुमार के घरवालों के साथ पारिवारिक रिश्ता पहले से जुड़ा है.

Also Read: टीम इंडिया का दिसंबर में है काफी व्यस्त कार्यक्रम, देखें दक्षिण अफ्रीका दौरे का पूरा शेड्यूल
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें