1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj bike riding brother and sister died due to truck stumbling returning from tilak

गोपालगंज में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत, तिलक समारोह से लौट रहे थे दोनों

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के पास मंगलवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचल दिया. इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि छह साल का बच्चा घायल हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत
गोपालगंज में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत
प्रभात खबर

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के पास मंगलवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचल दिया. इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि छह साल का बच्चा घायल हो गया. दोनों भाई-बहन तिलक समारोह में सम्मिलित होने के बाद वापस घर लौट रहे थे.

मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन 

मृतकों की पहचान नगर थाने के काकड़कुंड निवासी देवनाथ राम के पुत्र अमित कुमार और रामाशंकर राम की पुत्री कमलावती कुमारी के रूप में की गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-27 को झझवा पावर सब स्टेशन के पास जाम कर दिया.

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर 

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि महम्मदपुर थाने के शाहपुर गांव में सोमवार को तिलक समारोह था. दोनों भाई-बहन बाइक से इसमें शामिल होने के लिए गये थे. मंगलवार की सुबह घर लौटने के दौरान ब्रजेश राम का पुत्र आदित्य कुमार (छह साल) भी उनकी बाइक पर बैठ गया. रास्ते में पकड़ी मोड़ के पास एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई और 6 साल का बच्चा घायल हो गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जाम में पप्पू यादव भी फंस गये

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने झझवा पावर सब स्टेशन के पास एनएच-27 को जाम कर दिया. जाम में जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी फंस गये. इसके बाद पप्पू यादव ने गाड़ी से उतरकर परिजनों को शांत कराया. करीब तीन घंटे तक हाइवे के जाम रहने से वाहनों का परिचालन बाधित रहा. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सरकारी स्तर पर मिलने वाली मुआवजा राशि पीड़ित परिजनों को दिलायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें