1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. criminals unaware before the panchayat elections bombing and firing at the house of jdu mla close mukhiya asj

पंचायत चुनाव से पहले बेखौफ हुए अपराधी, जदयू विधायक के करीबी मुखिया के घर पर की बमबाजी व फायरिंग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुखिया पर हमला
मुखिया पर हमला

गोपालगंज. पंचायत चुनाव से पहले ही बिहार में अपराधी बेखौफ होकर हमले को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार की देर रात गोपालपुर थाने के लाछपुर गांव में बेखौफ अपराधियों ने जदयू के विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के करीबी मुखिया शैलेश ओझा के घर ताबड़तोड़ बमबाजी और फायरिंग कर दहशत फैला दी.

हालांकि इस घटना में मुखिया और उनके परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो खोखे बरामद किये हैं. मुखिया पर इसके पहले 29 मई को हमला हो चुका है.

बताया जाता है कि बुधवार की रात मुखिया श्री ओझा अपने आवास पर बैठकर काम कर रहे थे. इसी दौरान बाइक से आधा दर्जन अपराधी पहुंचे और बमबाजी करने लगे. इस दौरान अपराधियों ने गोलियां भी चलायीं, जिसमें मुखिया के घर का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया.

मुखिया ने फायरिंग व बमबाजी के बाद भाग कर घर में छिपकर जान बचायी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जांच-पड़ताल करने के बाद अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी.

गोपालपुर में पिछले महीने ही जदयू विधायक के करीबी पंचायत जनप्रतिनिधि सहित दो लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी.

इस घटना के एक माह बाद विधायक के करीबी मुखिया पर अपराधियों ने हमला किया है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि बमबाजी और गोली चलने की सूचना मुखिया की ओर से दी गयी है.

पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल करते हुए अपराधियों की तलाश में छापेमारी भी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें