1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar video viral of itbp jawan harsh firing during holi celebration in gopalganj

होली के रंग में रंगे आईटीबीपी के जवान का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, उठे सवाल तो...

By Samir Kumar
Updated Date

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट थाने के सिरिसियां मौजे गांव में होली के जश्न के बीच आइटीबीपी का जवान हारियारों के बीच हर्ष फायरिंग कर जश्न मनाया. फायरिंग का वीडियो सोशल साइट पर छाये हुए है. लोग वीडियो को लेकर कमेंट भी कर रहे. वीडियो सुर्खियां बटोर रहा. लोग अपना विचार रखते हुए इस फायरिंग पर कार्रवाई की बात कह रहे.

दरअसल, कुचायकोट थाने के सिरिसियां मौजे गांव के रविशंकर मिश्र आइटीबीपी में रक्सौल में तैनात है. होली के दिन छुट्टी में गांव आये थे. होली की पारंपरिक गीत गाने के लिए होरियार जब घुम रहे थे, तो जवान अपने घर से दोनाली बंदूक लेकर निकले और होरियारों के बीच गांव में जाकर फायरिंग करने लगे. गांव के कुछ युवकों ने इसका वीडियो बनाया और वीडियो को सोशल साइट पर पोस्ट कर दिया.

जवान के द्वारा इस तरह फायरिंग करने पर लोग सवाल खड़ा कर रहे. कहा जा रहा कि बंदूक का लाइसेंस होली पर फायरिंग कर जश्न मनाने के लिए मिला है या सुरक्षा के लिए. वहीं, पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि सोशल साइट पर डाले गये वीडियो की जांच कर नियमानुकूल कार्रवाई की जायेगी. होली के दिन फायरिंग की बात सही निकली तो उनपर कार्रवाई भी तय है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें