25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीबीआर के डायरेक्टर मनीष सिंह को नहीं ढूंढ़ पा रही पुलिस, कनेक्शन खंगाल रही एजेंसियां

डीबीआर आयुर्वेदिक दवाओं की नेटवर्किंग कंपनी के संचालक के कारनामे सामने आ चुके हैं. मुजफ्फरपुर पुलिस डीबीआर के डायरेक्टर मनीष सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है. युवतियों के साथ अनैतिक कार्यों के लिए मीडिया की सुर्खियों में है. पुलिस की टीम मुजफ्फरपुर से लेकर नोएडा तक जाल बिछा रखी है. नगर थाने के कररिया गांव का रहने वाला मनीष सिंह नोएड़ा में रहकर राजस्थान, पंजाब, यूपी व बिहार में डीबीआर आयुर्वेदिक दवाओं की नेटवर्किंग को मजबूत किया.

गोपालगंज. डीबीआर आयुर्वेदिक दवाओं की नेटवर्किंग कंपनी के संचालक के कारनामे सामने आ चुके हैं. मुजफ्फरपुर पुलिस डीबीआर के डायरेक्टर मनीष सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है. युवतियों के साथ अनैतिक कार्यों के लिए मीडिया की सुर्खियों में है. पुलिस की टीम मुजफ्फरपुर से लेकर नोएडा तक जाल बिछा रखी है. नगर थाने के कररिया गांव का रहने वाला मनीष सिंह नोएड़ा में रहकर राजस्थान, पंजाब, यूपी व बिहार में डीबीआर आयुर्वेदिक दवाओं की नेटवर्किंग को मजबूत किया. गोपालगंज में पिछले एक साल से डीबीआर नेटवर्किंग कंपनी की ट्रेनिंग संदिग्ध युवकों को दी जा रही थी. तब पहली बार जिले में डीबीआर आयुर्वेदिक हर्बल प्रोडक्ट का नाम सामने आया. उस समय ड्रग विभाग की टीम ने जांच भी की. संदिग्ध ट्रेनिंग सेंटरों से डीबीआर के कनेक्शन को अब खुफिया एजेंसियां जांच में जुटी है. एजेंसियां डीबीआर व संदिग्ध ट्रेनिंग की गुत्थी को सुलझाने में जुटी है. 12 सिंतबर, 2023 काे जब डीएम रहे डॉ नवल किशोर चौधरी ने छापेमारी करायी, तो डीबीआर के नाम पर ट्रेनिंग की बात सामने आयी. एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार व एसडीपीओ प्रांजल की टीम ने कार्रवाई की. डीबीआर आयुर्वेद दवा की आड़ में संदिग्ध ट्रेनिंग को लेकर एसपी स्वर्ण प्रभात के एक्शन के बाद पटना एटीएस की टीम आकर जांच कर लौट गयी. आयुर्वेदिक प्रोडक्ट की आड़ में ट्रेनिंग को क्लीन चीट दे दी गयी थी. पुलिस कप्तान के आदेश पर 25 सितंबर को पुलिस ने ट्रेनिंग सेंटर को बंद करा दिया, जिससे दो हजार से अधिक युवाओं को लेकर मोतिहारी व दरभंगा चले गये. ट्रेनिंग सेंटरों पर पुलिस ने मोबाइल, लैपटॉप समेत कई कागजात को जब्त किया था. उसकी जांच आज तक नहीं हो सकी. पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात ने कहा कि मुजफ्फरपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है. वैसे पुलिस डीबीआर कंपनी के संचालक की गतिविधियों पर नजर रख रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें