1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. two children died due to drowning in ahar in konch in gaya bihar asj

कोंच में आहर में डूबने से दो बच्चे की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

कोंच : खेलने के दौरान पानी में गये गेंद लेने उतरे दो बच्चों को गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी. खेलने के दौरान गेंद लेने उतरे एक ही गांव के दो बच्चे की आहर के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी. दो अन्य बच्चों को किसी प्रकार बचाया जा सका. घटना की सूचना के बाद बीडीओ घटनास्थल का दौरा किये.

जानकारी के अनुसार, प्रखंड की चबुरा पंचायत अंतर्गत कचनपुर गांव के बाहर नहर के समीप गांव के कई बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. खेलने के दौरान बाॅल नहर के पानी में चला गया. बाॅल लाने दो बच्चे गहरे पानी में उतर गये आैर डूबने लगे. उसे डूबता देख दो बच्चे और पानी में उतर गये. बाद में उतरे दाेनाें बच्चे भी पानी में डूबने लगे.

हालांकि किनारे खड़े अन्य बच्चाें ने किसी प्रकार दोनों बच्चों को बाहर खींच लिया. लेकिन, गहरे पानी में गये संजय यादव उर्फ दीना के 10 वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार व मनीष यादव का नौ वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार की डूब कर मौत हो गयी थी. घटना की सूचना के बाद राजद नेता रमेश कुमार यादव ने इसकी जानकारी प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों व स्थानीय थाने को दी.

इसके बाद बीडीओ प्रदीप कुमार चौधरी व स्थानीय थानाध्यक्ष अंगद पासवान ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया. राजद नेता रमेश कुमार यादव ने सरकार से कबीर अंत्येष्टि पारिवारिक लाभ के साथ ही आपदा से मिलने वाली सहायता राशि तत्काल पीड़ित परिवार को दिये जाने की मांग की है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें