26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चलती ट्रेनों में डंडा मार फोन छीनने वाले तीन धराये

आरपीएफ व रेल पुलिस की टीम ने शुक्रवार को गया रेलवे स्टेशन स्थित वागेश्वरी गुमटी के पास चोरी की योजना बनाते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों की पहचान डेल्हा थाना क्षेत्र के वागेश्वरी गुमटी के पास के रहनेवाले आजाद कुमार, कृष्ण कुमार उर्फ टकटक व कोतवाली थाना क्षेत्र के रामशिला मोड़ के पास के रहनेवाले मोहम्मद नदीम के रूप में की गयी है.

गया. आरपीएफ व रेल पुलिस की टीम ने शुक्रवार को गया रेलवे स्टेशन स्थित वागेश्वरी गुमटी के पास चोरी की योजना बनाते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों की पहचान डेल्हा थाना क्षेत्र के वागेश्वरी गुमटी के पास के रहनेवाले आजाद कुमार, कृष्ण कुमार उर्फ टकटक व कोतवाली थाना क्षेत्र के रामशिला मोड़ के पास के रहनेवाले मोहम्मद नदीम के रूप में की गयी है. रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच अभियान के दौरान वागेश्वरी गुमटी के करीब बीच तीन युवकों को चोरी की योजना बनाते हुए देखा गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को खदेड़ कर पकड़ा. गिरफ्तार युवकों के पास से पांच मोबाइल फोन, दो छोटी कैंची ,दो ब्लेड टुकड़ा पाया गया. गिरफ्तार युवकों ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि सारे मोबाइल चोरी के हैं. हमलोग आपस में दोस्त है. रेलवे फाटकों के पास ट्रेनों की स्पीड धीमी होने के बाद डंडा मारकर मोबाइल व अन्य सामान छीनने का काम करते हैं. इधर, इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने मोहम्मद नदीम किराये के मकान में रहता है. उसका कोलकाता है. वहीं गिरफ्तार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें