30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया में बालू माफियाओं का आतंक, दो भाइयों को ट्रैक्टर से कुचला, एक की मौत, दूसरा घायल

गया में अवैध बालू से लदे एक ट्रैक्टर ने दो भाइयों को कुचल दिया. इस हादसे में बड़े भाई की मौके पर मौत हो गई. वहीं छोटे भाई का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज में जारी है

Gaya News: गया जिले के इमामगंज पुलिस अनुमंडल अंतर्गत सलैया थाना क्षेत्र के सेवती गांव में अवैध बालू से लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की इसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.

मगध मेडिकल में हो रहा घायल का इलाज

मृतक की पहचान सेवती गांव निवासी कारू ठाकुर के 27 वर्षीय पुत्र श्रवण ठाकुर के रूप में की गयी है. वहीं दूसरा भाई 22 वर्षीय विनय ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायलों को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इमामगंज में भर्ती कराया. वहां से डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया.

खेत की सिंचाई कर घर लौट रहे थे दोनों भाई

घटना की सूचना मिलते ही सलैया थाना प्रभारी विद्याशंकर, कोठी थाना प्रभारी संजीत कुमार व एसएसबी के अधिकारी व जवान मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों भाई फसल की सिंचाई कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान अवैध बालू खनन कर ट्रैक्टर तेज गति से आ रहा था. जिसकी चपेट में दोनों भाई आ गए. इसमें बड़े भाई श्रवण ठाकुर की मौत हो गयी. वही छोटा भाई विनय ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया.

सेवती में हालात तनावपूर्ण, पुलिस बल तैनात

जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद शनिवार को सेवती गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ उसका मालिक भी सेवती गांव का ही रहने वाला है. इससे सेवती गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव है.

गांव में सुरक्षाबलों की तैनाती

शनिवार को इमामगंज डीएसपी अमित कुमार अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गयी है. सरकार से मुआवजा दिलाने की दिशा में काम किया जा रहा है. पुलिस ने घटना स्थल से ट्रैक्टर व बाइक को जब्त कर लिया है. सभी आरोपी फरार हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

कई लोगों पर प्राथमिकी

सलैया थाना प्रभारी विद्या शंकर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. इस बीच, मृतक की मां चंपा देवी ने सेवती गांव के रहने वाले कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Also Read : दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से लाखों की लूट, ग्रामीणों ने खदेड़कर दो को पकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें