24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

16 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा, भाजपा नेताओं ने तैयारी का लिया जायजा

गया के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 अप्रैल को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारी को लेकर मैदान में पंडाल का निर्माण का भाजपा नेताओं ने निरीक्षण किया.

गया. गया के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 अप्रैल को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारी को लेकर मैदान में पंडाल का निर्माण का भाजपा नेताओं ने निरीक्षण किया. इस कार्यक्रम के लिए बिहार प्रदेश भाजपा के द्वारा कार्यक्रम प्रभारी ओम प्रकाश भुवन सहित पूर्व जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा, प्रदेश मंत्री अमित दांगी हैं. गांधी मैदान में पंडाल स्थल के पास बैठक व निरीक्षण पार्टी जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश की अध्यक्षता में किया. सभी ने कार्यक्रम की सफलता के लिए अपने अपने सुझाव दिये. इस सुझाव पर ओम प्रकाश भुवन ने कहा कि गयाजी में ऐतिहासिक सभा होगी. इस कार्यक्रम में 43 मंडलों में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ता के द्वारा गांव-गांव जाकर पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए आमंत्रण देंगे. इस अवसर पर प्रदेश मंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी रत्नेश कुशवाहा ने कहा कि पीएम मगध के भाजपा कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए हुंकार भरेंगे. पार्टी जिलाध्यक्ष ने सभा की सफलता के लिए सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी है. निरीक्षण में मंत्री संतोष कुमार सुमन, प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी पंकज कुमार सिंह, गया जिला प्रभारी राजेश कुशवाहा, लोकसभा प्रभारी सीडी शर्मा, पूर्व सांसद रामजी मांझी, हरी मांझी, पूर्व विधायक श्यामदेव पासवान, लोजपा जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह, संतोष गुप्ता, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, संतोष सिंह, अजय कुमार, रंजन कुमार सिंह, गोपाल प्रसाद यादव, पप्पू चंद्रवंशी, जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर,अशोक प्रसाद भारती, कमल सिन्हा, दीपक पांडेय, आकाश जयदेव गिरी, सचिन कुमार, राज पांडेय, डॉ चंद्र किरण थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें