24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस को देख बाइक लेकर नहर में कूदा शराब तस्कर, फरार

बहेरा थाने की पुलिस ने विभिन्न स्थानों से शराब सहित धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक तस्कर पुलिस को देख बाइक सहित नहर में कूद गया.

डोभी. बहेरा थाने की पुलिस ने विभिन्न स्थानों से शराब सहित धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के जमुनैया गांव से एक बाइक के पीछे बैठे धंधेबाज सें 500 एमएल 48 पीस बियर के साथ पकड़ा गया है. इस दौरान बाइक का चालक बाइक को लेकर भागने में सफल रहा. गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान धनगाईं थाना क्षेत्र के कठोतिया निवासी चंद्र यादव के पुत्र निरंजन कुमार के रूप में हुई है. वही दूसरी कार्रवाई थाना क्षेत्र के धीरजा पुल के पास की है, जहां शराब धंधेबाज पुलिस को देख जान की परवाह नहीं करते हुए बाइक लेकर नहर में कूद गया और फरार हो गया. पुलिस ने बाइक से 650 एमएल की 24 बोतल बियर जब्त की. बाइक के नहर में गिरने से 12 बोतल बियर नष्ट हो गयी. इधर डोभी थाने की पुलिस ने विशेष अभियान चला कर थाना क्षेत्र के कैसापी गांव में छापेमारी कर शराब धंधेबाज के घर से 69 लीटर विदेशी शराब सहित केन बियर जब्त की है. साथ ही एक शराब धंधेबाज को किया भी गिरफ्तार है. गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान थाना क्षेत्र के कैसापी निवासी राकेश कुमार केसरी के रूप में हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें