27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पतरकी आहर पर फंदे में झूलता मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

इमामगंज थाना क्षेत्र के पटेल गांव के नजदीक पतरकी आहर पर बुधवार को एक 18 वर्षीय युवती का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

इमामगंज. इमामगंज थाना क्षेत्र के पटेल गांव के नजदीक पतरकी आहर पर बुधवार को एक 18 वर्षीय युवती का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. मृतका की पहचान मैगरा थाना क्षेत्र के कशियाडीह गांव के रहनेवाले स्व सरदारी भारती की बेटी गीता कुमारी के रूप में की गयी है. इधर, ग्रामीणों ने घटना की सूचना इमामगंज थाने की पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज डीएसपी अमित कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष रासबिहारी सिंह अपने दलबल के साथ पहुंचे व शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया. युवती की मौत को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल जोड़ कर जांच में जुटी है. इधर, चर्चा में यह बात सामने आ रही है कि युवती की हत्या कहीं और कर साक्ष्य को मिटाने के लिए पतरकी आहार के पिंड पर लगाये गये पेड़ में फंदा लगा कर लटका दिया गया है. इधर, घटना के संबंध में मृतका की भाभी वैजयंती देवी एवं अन्य रिश्तेदार ने बताया कि मंगलवार की रात परिवार के सभी लोग खाना खा कर सो गये. इसी बीच गीता शौच करने के लिए घर से निकली. काफी देर तक जब वह नहीं आयी तो खोजबीन करने लगे, लेकिन कहीं पता नहीं चला. उसके बाद घर आ गये. सुबह में जानकारी मिली कि पटेल गांव स्थित पतरकी आहर पर एक पेड़ से एक युवती का शव फंदे से झूल रहा है. जब देखा, तो शव गीता का था. इधर, शव देखने के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था. मृतका के भाई ने बताया कि दो बहनें थीं. इसमे यह छोटी थी. पिता की मौत के बाद से मां विक्षिप्त हालत में रहती है. ग्रामीणों ने बताया की मृतका गीता कुमारी का घर कशियाडीह से जहां पेड़ से झूलता हुआ बरामद किया गया है, इन दोनों के बीच लगभग तीन किलोमीटर की दूरी है. ग्रामीण ने बताया की इस घटना में चार-पांच लोग जरूर शामिल होंगे. पुलिस ने घटनास्थल से मृतका की चप्पल और दुपट्टा बरामद किया है. पुलिस गहराई से छानबीन में जुट गयी है. इस संबंध में इमामगंज डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टता में प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है. हत्या या आत्म हत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है. परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है. प्रभारी थानाध्यक्ष रास बिहारी सिंह ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें