1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. girlfriend sitting on the house of her lover if she refused to marry

शादी करने से मुकरा तो प्रेमी के घर धरने पर बैठ गयी प्रेमिका

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat Khabar Digital Desk

गया. बिहार के गया जिले में शादी का झांसा देकर युवती के साथ तीन साल तक यौनशोषण करने और अब शादी से मुकरने के बाद प्रेमिका ने युवक के खिलाफ शेरघाटी थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामला शेरघाटी थाना क्षेत्र के चिलिम गांव का है. थाने में की गयी शिकायत में पीड़िता ने कहां है कि युवक ने पहले शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और तीन साल से उसका यौनशोषण करता रहा. जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया, तो वह शादी से मुकर गया. इसके बाद युवती युवक के घर पहुंच गयी और आरोपित सुदेश कुमार की हरकतों के बारे में उसके परिवारवालों से बतायी. प्रेम-प्रसंग की बात जब परिजनों को पता चला तो युवक पर आग बबुला हो गये.

युवती की बातों को सुनकर परिवारवालों ने हो-हल्ला करना शुरू कर दिया. इसके बाद युवती अपने प्रेमी के घर के सामने बैठ गयी और धरना देना शुरू कर दिया. प्रेमिका ने प्रेमी के साथ ही शादी करने की बात कर रही है. इधर, पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपित युवक ने झांसा देकर उसकी बेटी के साथ गलत किया है. आरोपित युवक को युवती के साथ शादी करनी होगी. वहीं आरोपित युवक अब शादी करने से मना कर रहा है. इस मामले को लेकर प्रशिक्षु आइपीएस अधिकारी सागर कुमार ने बताया कि युवती के शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया गया है. पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

प्रेम-प्रसंग में फरार युवती बरामद

गुरुआ थाने के पचमह गांव के युवती प्रेम प्रसंग में सुकुलखाप गांव के युवक के साथ फरार हो गयी थी. इस मामले में युवती के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस उक्त युवती को बरामद कर मेडिकल जांच के लिए गया भेज दिया है. थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में धारा 164 का बयान दर्ज करवाया जायेगा. पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें