1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. crime news seven criminals were chased away in magadha colony escaped while bombing the police rdy

Bihar News: मगध कॉलोनी में सात अपराधियों को खदेड़ा, पुलिस पर बमबारी करते हुए हो गये फरार

पुलिस ने अपनी जान की परवाह किये बगैर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की. अपने आपको घिरते देख अपराधियों ने पुलिस पर बमबारी करते हुए गलियों का फायदा उठा कर भाग निकले.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

गया शहर की पॉश कॉलोनियों में शामिल मगध कॉलोनी के रोड नंबर एक में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे सात अपराधियों की मंशा पर मगध मेडिकल थाने की पुलिस ने पानी फेर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जान की परवाह किये बगैर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की. अपने आपको घिरते देख अपराधियों ने पुलिस पर बमबारी करते हुए गलियों का फायदा उठा कर भाग निकले. घटना की जानकारी पाते ही मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, चंदौती थानाध्यक्ष किरण डाडेल, रामपुर थानाध्यक्ष अरविंद किशोर सहित काफी संख्या में पुलिस वहां पहुंची और अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर उनके भागनेवाली दिशा में छापेमारी की.

देर रात तक छापेमारी होती रही. लेकिन, अपराधियों का सुराग नहीं मिला. इधर, मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति मगध मेडिकल थाने की पुलिस मंगलवार की देर रात करीब दो बजे मगध कॉलोनी में गश्ती कर रही थी. पुलिस गश्ती टीम में दारोगा प्रवीण कुमार व राजकुमार साहू सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे. पैट्रोलिंग गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी और पुलिसकर्मी अगल-बगल इलाके में टार्च से देखते जा रहे थे. इसी दौरान पुलिसकर्मियों की नजर मगध कॉलोनी के रोड नंबर एक में दो युवकों पर पड़ी. दोनों संदिग्ध अवस्था में थे. पुलिस दोनों से पूछताछ करने के लिए आगे बढ़ी. लेकिन, पुलिस को अपनी ओर आते देख दोनों रोड नंबर एक में भागने लगे.

वहां मौजूद दारोगा प्रवीण कुमार व राजकुमार साहू सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया, तो देखा कि पांच और युवक अंदर छिपे थे. वे भी भागने लगे. युवकों को भागते देख पुलिस टीम को विश्वास हो गया कि ये अपराधी हैं और किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया. इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर बमबारी शुरू कर दी. इसके बावजूद पुलिसकर्मियों ने अपराधियों का पीछा किया. तब फिर बमबारी की. लगातार दो बम के फटने से वहां धुआं फैल गया. इसी दौरान फायदा उठा कर सभी अपराधी भाग निकले.

इधर, घटना की जानकारी पाते ही विधि व्यवस्था एएसपी भारत सोनी सहित अन्य वरीय अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया. मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इस मामले को लेकर दारोगा प्रवीण कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है. साथ ही मगध कॉलोनी में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें