31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : फल्गु नदी में नाव दुर्घटना, 7 शव बरामद, 5 लापता

गया : बिहार के जहानाबाद में फल्गु नदी में मंगलवार को हुई नाव दुर्घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के डूबने कीआशंका है. जिसमें से अब तकसात शवों को बरामद कियेजाने की सूचना है. जबकिपांच अन्य के लापता होने कीखबर है. जिनकी तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी है. वहीं, दुर्घटना के बाद […]

गया : बिहार के जहानाबाद में फल्गु नदी में मंगलवार को हुई नाव दुर्घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के डूबने कीआशंका है. जिसमें से अब तकसात शवों को बरामद कियेजाने की सूचना है. जबकिपांच अन्य के लापता होने कीखबर है. जिनकी तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी है.

वहीं, दुर्घटना के बाद बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी नदी के तट पर पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जीतन राम मांझी राहत कार्य में लगे एसडीआरएफ की टीम के कार्य से भी अंसतुष्ट दिखे. उन्होंने गौहरपुर घाट पर रेत के उठाव के बाद नदी के किनारे बने 20 से 30 फीट के गढ्ढे को देखने के बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों को फटकार लगायी.मांझी ने कहा कि संवेदक के साथ मिली भगत का परिणाम है कि संवेदक रेत का उठाव मनमाने तरीके से करते हैं.

घटना खिजरसराय के पचमहला के पास हुआ. दुर्घटना के बाद कलदो लड़कियों के शव बरामदकिये गये थे. वहीं, आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने नदी सेपांचऔर शव बरामद किये हैं. टीम अभी शेष शवों की तलाश कर रही है. नाव पर सवार कुछ लाेगजहानाबाद के रहने वाले बताये जाते हैं.

बताया जाता है कि सभी लोग नाव से सुल्तानपुर से खिजरसराय मेला देखने जा रहे थे कि अचानक नाव पलट गयी और लोग फल्गु नदी की तेज धार में बह गये. घटना के बाद वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी. प्रशासन को इसकी जानकारी दी गयी. गोताखोरों के पहुंचने के बाद शव बाहर निकाले गये.अन्य शवों की तलाशी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें