38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया : राजद विधायक पर जानलेवा हमला, गरम तेल डाला

गया : शहर के टिकारी रोड स्थित श्रीराम तिलकुट भंडार में रविवार की रात तिलकुट खरीदने गये राजद नेता सह बेलागंज के विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव पर चासनी (तिलकुट बनाने के लिए चीनी का गरम घोल) फेंक कर जानलेवा हमला किया गया. तिलकुटवालों के इस हमले में विधायक के बॉडीगार्ड सिकंदर कुमार व ड्राइवर विजय […]

गया : शहर के टिकारी रोड स्थित श्रीराम तिलकुट भंडार में रविवार की रात तिलकुट खरीदने गये राजद नेता सह बेलागंज के विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव पर चासनी (तिलकुट बनाने के लिए चीनी का गरम घोल) फेंक कर जानलेवा हमला किया गया. तिलकुटवालों के इस हमले में विधायक के बॉडीगार्ड सिकंदर कुमार व ड्राइवर विजय कुमार भी घायल हो गये.
विधायक को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती कराया गया है. इस बीच, पुलिस ने आरोपित दुकानदार बबलू उर्फ धीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. तिलकुट खरीदने के दौरान झड़प के बाद मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट में विधायक के सिर पर कुछ लोगों ने चीनी की खौलती चासनी डाल दी. इससे विधायक गंभीर रूप से घायल हो गये. विधायक, बॉडीगार्ड व ड्राइवर को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती कराया गया है. वहीं, मारपीट में घायल एक तिलकुट दुकानदार को भी जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भरती कराया गया. इलाज के बाद बॉडीगार्ड, ड्राइवर व दुकानदार की हालत सामान्य हो गयी. लेकिन, चासनी की चपेट में आने से विधायक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है.
क्या कहते हैं विधायक. विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि बेलागंज से लौटने के दौरान वह तिलकुट खरीदने के लिए श्रीराम तिलकुट भंडार के पास गये. ड्राइवर विजय को छह सौ रुपये देकर तिलकुट खरीदने के लिए भेजा. ड्राइवर के लौटने में देरी हुई, तो बॉडीगार्ड सिकंदर को भेजा. कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि कुछ लोग ड्राइवर व बॉडीगार्ड को पीट रहे थे. काफी संख्या में लोग बॉडीगार्ड से कारबाइन छीनने का प्रयास कर रहे थे. वह उसे बचाने दौड़े, तो दुकानदार बबल-डबलू ने उन पर हमला कर दिया और खौलती चासनी उनके सिर पर डाल दी. विधायक ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. सिटी एसपी राकेश कुमार ने बबलू उर्फ धीरेंद्र की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें