31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटरी के बीच गिर गया वृद्ध ऊपर से गुजर गयी मालगाड़ी

मानपुर : गया-धनबाद मुख्य रेलखंड पर रविवार की दोपहर शहीद इश्वर चौधरी हॉल्ट के समीप एक वृद्ध व्यक्ति ट्रैक पार करते समय अचानक फिसल कर बीच ट्रैक में गिर पड़े. इसी बीच उसी पटरी पर मालगाड़ी आ गयी. लेकिन भगवान का शुक्र था कि वृद्ध ट्रैक पर गिरे पड़े थेे और उसी पटरी से मालगाड़ी […]

मानपुर : गया-धनबाद मुख्य रेलखंड पर रविवार की दोपहर शहीद इश्वर चौधरी हॉल्ट के समीप एक वृद्ध व्यक्ति ट्रैक पार करते समय अचानक फिसल कर बीच ट्रैक में गिर पड़े. इसी बीच उसी पटरी पर मालगाड़ी आ गयी. लेकिन भगवान का शुक्र था कि वृद्ध ट्रैक पर गिरे पड़े थेे और उसी पटरी से मालगाड़ी गुजर गयी फिर भी वह सुरक्षित बच गये.
बाद में आसपास के लोग वृद्ध काे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर ले गये लेकिन, वहां तत्काल डॉक्टर मौजूद नहीं रहने के कारण जयप्रकाश नारायण अस्पताल लाया गया. वहां से डॉक्टरों ने इलाज कर वापस भेज दिया. लेकिन, अपने घर पहुंचने के बाद करीब चार घंटे वह जीवित रहे, इसके बाद उनकी मौत हो गयी. ट्रेन से पटरी के बीच गिरने वाले वृद्ध की पहचान मानपुर हरी बगीचा के रहने वाले 80 वर्षीय जंगली प्रसाद तांती के रूप में हुई. मृतक किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे.
परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है. वह सूती वस्त्र उद्योग में दैनिक मजदूरी करते थे. मृतक के बेटा कारू प्रसाद व बहू राधिका देवी ने बताया कि वह रविवार की दोपहर खाना खाने के बाद घर से निकले थे. इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी दी. जब अस्पताल पहुंचे तो वह बातचीत कर रहे थे. इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि वह जल्द ठीक हो जायेंगे. पर, घर आने के बाद रात में उनकी मौत हो गयी. आसपास के लोगों व परिवार वालों के सहयोग से वृद्ध का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इधर घटना के बारे में मानपुर शहर के बीच चर्चा होती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें