29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण नहीं मिलना चाहिए : जीतन राम मांझी

गया: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा राजग के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज कहा कि गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण नहीं मिलना चाहिए. गया स्थित अपने आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर अपार बहुमत से […]

गया: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा राजग के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज कहा कि गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण नहीं मिलना चाहिए. गया स्थित अपने आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर अपार बहुमत से राजग की सरकार बनने का दावा करते हुए आज कहा कि पाटीदारों को आरक्षण नहीं मिलना चाहिए.

मांझी ने कहा कि गुजरात में पाटीदार समाज की हैसियत जमींदारों जैसी है, ऐसे में वहां दलित एवं पिछड़ों को मिले आरक्षण में कटौती कर पाटीदारों को आरक्षण देने की बात को कही से भी न्यायोचित नहीं ठहराया जा सकता है. उन्होंने कहा कि यदि आरक्षण का कोई पैमाना तय करना है तो आबादी के अनुपात के अनुसार आरक्षण सुनिश्चित किया जाना चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री ने बिहार में सत्तासीन जदयू और प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के बीच जारी बयानबाजी के बारे में कहा कि आज बिहार में व्यक्तिगत स्तर पर राजनीति और आरोप प्रत्यारोप का जो दौर चल रहा है वह सही नहीं है. इससे सभी को परहेज करना चाहिए. इसके लिए सभी दलों के शीर्ष नेताओं को पहल कर आपसी गिले शिकवे दूर करने के लिए आगे आना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें