30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : गया में UAE मनी एक्सचेंज सेंटर से दिनदहाड़े 13 लाख व 350 ग्राम सोने के जेवरात लूटे

गया : बिहार के गया में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नगमतिया रोड के मुहाने पर स्थित यूएइ मनी एक्सचेंज-सोना ऋण-मनी ग्राम के दफ्तर से हथियारों से लैस छह अपराधियों ने दिनदहाड़े करीब 13 लाख रुपये व लगभग साढ़े तीन सौ ग्राम सोने के जेवरात लूट लिये. घटना को अंजाम देकर अपराधीमौके से फरार हो […]

गया : बिहार के गया में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नगमतिया रोड के मुहाने पर स्थित यूएइ मनी एक्सचेंज-सोना ऋण-मनी ग्राम के दफ्तर से हथियारों से लैस छह अपराधियों ने दिनदहाड़े करीब 13 लाख रुपये व लगभग साढ़े तीन सौ ग्राम सोने के जेवरात लूट लिये. घटना को अंजाम देकर अपराधीमौके से फरार हो गये. इस संबंध में दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि अपराधियों ने उन्हें बंधक बनाया, फिर घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने छह कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी छीन लिये.

खास बात यह भी है कि वारदात को अंजाम दे रहे अपराधी यूएइ मनी एक्सचेंज के दफ्तर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का वायर को नोच डाला और अपने साथ कैमरे का डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकाॅर्डर) भी लेकर चले गये. लूट की वारदात की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसएसपी गरिमा मलिक, एसपी सिटी अवकाश कुमार, एडिशनल एसपी बलिराम चौधरी और डीएसपी आलोक कुमार सिंह के अलावा शहर के चार थानों के एसएचओ मौके पर पहुंचे और तहकीकात में जुट गये.

इस संबंध में एसएसपी गरिमा मलिक का कहना है कि अपराधियों ने करीब 13 लाख रुपये और साढ़े तीन सौ ग्राम जेवरात लूटने की घटना को अंजाम दिया है. पड़ताल चल रही है. आइजी नयैर हसनैन खां के निर्देश पर मामले के खुलासे के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है. एसआइटी में सिटी डीएसपी आलोक कुमार सिंह के अलावा एक और डीएसपी को शामिल किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें