38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : दरभंगा में भारी मात्रा में शराब जब्त, 7 कारोबारी गिरफ्तार

जाले (दरभंगा) : बिहार में दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड केजोगियारा रेलवे स्टेशन के पूरब रेल गुमटी स्थित कैलाश चाय दुकान के समीप सोमवार को पुलिस ने एक ऑटो से 17 कार्टून विदेशी शराब जब्त सहित सात कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा जब्त सभी विदेशी शराब बंगाल निर्मित है. जिसे कोलकाता से सीतामढ़ी तक सोमवार को […]

जाले (दरभंगा) : बिहार में दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड केजोगियारा रेलवे स्टेशन के पूरब रेल गुमटी स्थित कैलाश चाय दुकान के समीप सोमवार को पुलिस ने एक ऑटो से 17 कार्टून विदेशी शराब जब्त सहित सात कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा जब्त सभी विदेशी शराब बंगाल निर्मित है. जिसे कोलकाता से सीतामढ़ी तक सोमवार को जाने वाली ट्रेन मिथिलांचल एक्सप्रेस से जोगीयारा स्टेशन पर उतारा गया था.

गिरफ्तारलोगों की पहचान जाले थाना क्षेत्र के समधीनिया निवासी बिंदेश्वर साह के पुत्र शम्भू साह, राजा साह के पुत्र सरोज साह, रामेश्वर साव के पुत्र शनिचर साव, नंदन महतो के पुत्र राजकुमार महतो, विनोद महतो के पुत्र काली चरण महतो, रेवढा निवासी रामचंद्र प्रसाद के पुत्र राकेश प्रसाद तथा सीतामढ़ी जिला अंतर्गत नानपुर थाना क्षेत के बोखड़ा निवासी अब्दुल रहीम के पुत्र मो. जफीर के रूप में हुई है.

जिस ऑटो को पुलिस ने जब्त किया है, वह ऑटो स्थानीय जोगियारा गांव की बतायी गयी है. कहा तो यह भी जा रहा था इस ऑटो से ही कारोबारी गांव-गांव में घूम कर शराब पहुंचाने का काम किया करता था. जानकारों की मानें तो कहने के लिए सभी लोग कोलकाता सहित अन्य शहरों से डाकिया का काम करने की बात कहते थेऔर इस आड़ में शराब का व्यवसाय करने लगे तथा बंगाल निर्मित शराब लाकर दूर-दूर तक पहुंचाया करते होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें