डूबने से किशारी समेत बच्चे की गयी जान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नहाने के दौरान मोटगाह में डूबी बच्ची, अटहरडीह में पोखर में लुढ़कर बच्चे की हुई मौत

बच्चों की मौत से दोनों गांवों में पसरा मातमी सन्नााट
ग्रामीणों ने प्रशासन से कीमुआवजे की मांग
बहेड़ी : दो अलग-अलग जगहों पर दो बच्चों की मौत डूबने से हो गयी. मोटगाह गांव के मो. शकील की 13 वर्षीय पुत्री जूही परवीन की मौत काले कुरदे पोखर में डूबने से हो गयी. जूही बहन के साथ पोखर में स्नान करने गयी थी. इसी क्रम में डूब गयी. बहन के शोर मचाने पर ग्रामीणों की मदद से दो घंटे बाद शव को पानी से निकाला गया.
शव के बाहर निकलते ही मृतका की मां सम्मा खातून के साथ परिजनों का चीत्कार फूट पड़ा. मां का रोना सुनकर सुनकर वहां हर कोई गमगीन हो गया. वहीं दूसरी ओर अटहर डीह के महरानी पोखर में संजीत मुखिया की तीन वर्षीय पुत्र कार्तिक की मौत डूबने से हो गयी. बताया जाता है कि संजीत का घर पोखर के भिंडा पर अवस्थित है.
घर के पीछे कार्तिक खेल रहा था. इसी क्रम में लुढ़ककर पोखर में जा गिर गया. इससे डूबने से उसकी मौत हो गयी. बहुत देर तक घर में नहीं दिखने पर परिजनों ने खोज की. जानकारी मिलते ही परिजनों ने शव को पोखर से बाहर निकाला. कार्तिक की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.
मां समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही अंचलकर्मियों के साथ पुलिस पदाधिकारी ने घटना स्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. वहीं जूही के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया. संबंधित पंचायत के मुखिया ने प्रशासन से मृतक के परिजन को सरकारी सहायता देने की मांग की है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें