25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कटरहिया मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी के लिए नाला निर्माण शुरू

21 लाख से नाला निर्माण पूरा होनेमें महीने भर लगने की संभावना दरभंगा : कटरहिया मोहल्ला व गांधीनगर में जल निकासी की स्थायी व्यवस्था में निगम प्रशासन युद्ध स्तर पर जुट गया है. मंगलवार को पूरे दिन निगम के अभियंताओं की टीम ने संवेदक के साथ स्थल पर मुस्तैद रह कर कार्य कराया. स्थल पर […]

21 लाख से नाला निर्माण पूरा होनेमें महीने भर लगने की संभावना
दरभंगा : कटरहिया मोहल्ला व गांधीनगर में जल निकासी की स्थायी व्यवस्था में निगम प्रशासन युद्ध स्तर पर जुट गया है. मंगलवार को पूरे दिन निगम के अभियंताओं की टीम ने संवेदक के साथ स्थल पर मुस्तैद रह कर कार्य कराया. स्थल पर एइ सउद आलम, जेइ उदयनाथ झा, जितेंद्र कुमार पानी निकासी के लिए पाइप लेवलिंग कार्य को लेकर संबंधित कर्मियों को आवश्यक निर्देश देते दिखे. जोन प्रभारी कुतुब आलम, रामबाबू राय, सुनील कुमार आदि भी कदमताल करते दिख रहे थे. स्थल पर निर्माण सामग्री भी गिरा दी गयी है.
कार्य का नगर अभियंता रतन किशोर वर्मा ने भी किया. मुहल्ले से जलनिकासी सुलभ तरीके से हो सके, इसे लेकर तीन छोड़ से नाला निर्माण की योजना पर निगम काम करना शुरू कर दिया है. चौर में जलनिकासी की व्यवस्था को ले मुख्य आउटलेट निर्माण के लिये करीब साढ़े पांच फुट गहरा गढ़्ढा खोदा गया है. पक्कीकरण के बाद नाला को इसमें जोड़ा जायेगा.
नाला निर्माण में करीब एक माह का समय लगने की संभावना है. निर्माण पूरा होने से सदर थाना व प्रखंड कार्यालय में लगने वाले पानी की निकासी आसानी से हो सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें