हरियाणा से गांव पहुंची गाय लाने वालों ने रास्ते में तोड़ा दम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मित्र व गाड़ी चालक सहित हो गयी अनिल सिंह की मौत

राज्य परिवहन निगम की बस से भिड़ गयी स्कॉर्पियो

मृतकों के घरों में मचा कोहराम

कमतौल : हरियाणा में खरीद की गयी दो गाय व एक बाछी तो पनिहार गांव देर रात पहुंच गयी पर उसे खरीदने गये तीन लोग जिंदा नहीं लौट सके. यूपी के गोरखपुर जिला के खोराबार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चौकी के समीप यूपी राज्य परिवहन निगम बस की चपेट में आने से स्कॉर्पियो सवार कमतौल थाना के करवा-तरियानी पंचायत के पनिहारा गांव निवासी पूर्व मुखिया महेंद्र सिंह के पुत्र और मुखिया वीणा सिंह के पति अनिल कुमार सिंह उर्फ मुन्ना समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. सभी हरियाणा गाय खरीदने गये थे. घटना में स्कॉर्पियो सवार दो व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी भी हो गये.

बुधवार की देर रात हुई दुर्घटना की जानकारी सुबह दुर्घटना परिजनों को मिली. जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है. आनन-फानन में रोते-बिलखते परिजन गोरखपुर के लिए रवाना हो गये. घटना की जानकारी लेने के लिए काफी संख्या में लोग मृतकों के घर पर पहुंचने लगे. परिजनों के गोरखपुर चले जाने के कारण कोई कुछ भी बताने से परहेज कर रहे थे.

महेंद्र सिंह के दरवाजे पर बूढ़े चाचा आस नारायण सिंह एकटक लोगों का मुंह देख रहे थे. राकेश सिंह, नागेश्वर सिंह सहित करीब एक दर्जन लोग उन्हें समझा-बुझा रहे थे. आस नारायण सिंह अवाक थे. अपलक सभी का चेहरा देख रहे थे. घर के अंदर से हिचकी की आवाज बाहर निकल रही थी. मृतक अनिल कुमार सिंह की मां राजकुमारी देवी को लोग सांत्वना दे रहे थे.

ग्रामीणों ने बताया कि अनिल सिंह इकलौता पुत्र था. उसे एक पुत्र व एक पुत्री है. पुत्र अनुज की उम्र करीब 14 वर्ष है. वह आठवीं कक्षा का छात्र है. पुत्री की उम्र करीब पांच वर्ष है, जो नर्सरी की छात्रा है. वहीं जाले के मृत युवक को तीन पुत्री व एक पुत्र है. सभी नाबालिग बताये जा रहे हैं.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें