36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा : लहेरियासराय में छात्र से अप्राकृतिक यौनाचार करने वाला गिरफ्तार

लहेरियासराय : दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार में बुधवार की रात घरमें घुस रहे एक व्यक्ति को चोर समझ कर पिटाई कर दी गयी. पिटाई के बाद सूचना देने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो चोर भागने लगा. भागने के क्रम में उसका सिर फूट गया. हिरासत में लिये गये व्यक्ति […]

लहेरियासराय : दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार में बुधवार की रात घरमें घुस रहे एक व्यक्ति को चोर समझ कर पिटाई कर दी गयी. पिटाई के बाद सूचना देने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो चोर भागने लगा. भागने के क्रम में उसका सिर फूट गया.

हिरासत में लिये गये व्यक्ति से पूछताछ के बाद जब पुलिस सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना से संपर्क की, तब पता चला कि हिरासत में लिया गया व्यक्ति शिवाजी जेएमडी स्कूल का संचालक है. उसके विरुद्ध बैरगनिया थाना में एक छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की प्राथमिकी दर्ज है. सूचना मिलते ही उसेगिरफ्तार कर लिया गया.

बैरगनिया थाना क्षेत्र स्थित शिवाजी जेएमडी स्कूल के संचालक अपने ही स्कूल के छठी कक्षा के एक छात्र के साथ अप्राकृति क यौनाचार का आरोपित है. पीड़ित छात्र की मां के आवेदन पर शिवाजी जेएमडी स्कूल के संचालक सह नगर पंचायत के वार्ड नंबर- 21 सेखौना निवासी विनय कुमार भारती, पिता ओमप्रकाश सिंह,भाई विक्की कुमार व पत्नी निर्मला देवी के खिलाफ 25 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. प्राथमिकी में कहा गया था कि उसका पुत्र चार वर्षों से आरोपित संचालक के स्कू ल में पढ़ता है. संचालक द्वारा जान से मारने की धमकी देकर उसके पुत्र के साथ पिछले तीन वर्षों से अप्राकृतिक यौनाचार किया जा रहा है. पीड़ित छात्र पर संचालक का इतना खौफ था कि डर से कुकृत्यों के विरोध में मुंह नहीं खोल रहा था. जब संचालक ने कुकृत्य की सारी हदें पार कर दी, तो छात्र किसी तरह स्कूल से भाग निकला और घर पहुंचकर माता-पिता को सारी बात बतायी.

बैरगनिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कू ल संचालक के पिता ओमप्रकाश सिंह, भाई विक्की कुमार व पत्नी निर्मला देवी को एक दूधमुंहे बच्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपित सह स्कूल का संचालक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका.

उसे आज लहेरियासराय थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया. स्कूल से भाग निकलने के बाद पीड़ित छात्र ने वहां की पुलि स को बताया था कि मुंह नहीं खोलने के लिए उसे संचालक द्वारा बेरहमी से पीटा जाता था. उसे पहले नशे की दवा देकर बेहोश कर दिया जाता था, फिर संचालक अनैतिक संबंध बनाता था. बताया कि अनैतिक संबंध बनाने से पहले संचालक किसी खास तरह का केमिकल भी उसके शरीर पर लगाता था. विरोध पर पीड़ित छात्र व उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी जाती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें